चाकू मारकर छात्र की हत्या : इंटरनेट मीडिया पर किए पोस्ट को लेकर विवाद

बिलासपुर। शनिचरी में रहने वाले छात्र को बातचीत के लिए एसबीआर कालेज के पास बुलाकर युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल को आसपास के लोगों ने पास के ही एक अस्पताल में पहुंचाया। उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। प्राथमिक पूछताछ में युवकों के बीच इंटरनेट मीडिया में डाले एक पोस्ट को लेकर विवाद की बात सामने आई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं, हमलावर युवकों की पहचान की जा रही है। घटना रविवार शाम की है।

कोतवाली क्षेत्र के शनिचरी बाजार में रहने वाले सतीश तिवारी छात्र थे। रविवार की शाम उन्हें जूना बिलासपुर और मिनी बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों ने बातचीत के लिए एसबीआर कालेज के पास बुलाया। इसके बाद वे आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच युवकों ने सतीश तिवारी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गए। इधर, आसपास के लोगों ने चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल सतीश को उपचार के लिए पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान सतीश ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर हमलावर युवकों की पहचान की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि सतीश ने कुछ दिनों पहले इंटरनेट मीडिया में एक पोस्ट किया था। इसे लेकर उनका मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर में रहने वाले कुछ युवकों से विवाद चल रहा था। पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है। फिलहाल हमलावर युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।