रायपुर। शराब की ऐसी दीवानगी इससे पहले कभी ना देखी, ना सुनी होगी। राजधानी रायपुर में शराब की दीवानगी का ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसकी वजह से दो युवक परलोक सिधार गए हैं। यह एक ऐसी हकीकत है, जिसे हल्क से नीचे उतार पाना भी मुश्किल है, लेकिन सच से मुंह नहीं मोड़ा जा सकता।
दरअसल राजधानी में शराब नहीं मिलने से तीन युवकों ने स्पिरिट को ही पी लिया। इसके कुछ ही देर बाद तीनों की हालत खराब हो गई। अस्पताल पहुंचाने पर दो युवकों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बांसटाल इलाके का है। बताया जा रहा है तीनों युवकों ने बीती रात शराब नहीं मिली तो स्पिरिट को ही पी गए। वहीं मौके पर तीनों की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों के मौत की पुष्टि कर दी। वहीं एक अन्य युवक का अभी उपचार चल रहा है।

बता दें संपूर्ण देश में लॉकडाउन के चलते राज्य सरकार ने प्रदेशभर के शराब दुकानों को बंद करने का ऐलान किया है। वहीं सरकार ने 7 अप्रैल तक बंद करने की घोषणा की है। इधर दो लोगों की मौत की खबर मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। महापौर एजाज ढेबर ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।