बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

शादी के एक महीने बाद विक्की कौशल की बाहों में नजर आईं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने शेयर की वन मंथ एनिवर्सरी तस्वीर
 

 

 

 

Vicky Katrina Death Threat: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मनविंदर सिंह के शख्स को गिरफ्तार किया है. मनविंदर लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मनविंदर सिंह कैटरीना का बहुत बड़ा फैन था. आरोपी का इंस्टाग्राम हैंडल है. वहां पर उसने अपने बायो में कैटरीन को गर्लफ्रैंड बताया है.

गौरतलब है कि इस मामले में विक्की ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी थी. विक्की कौशल आज सुबह 6-7 बजे के करीब पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे.

विक्की कौशल की शिकायत पर पुलिस ने सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.  विक्की कौशल का आरोप है कि एक शख्स उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के ज़रिए धमकियां दे रहा है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी उनकी पत्नी यानी कटरीना कैफ पर भी नज़र रख रहा है और उन्हें धमकियां दे रहा है.

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है. हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कटरीना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे. 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं.