महेन्द्रगढ़। लॉक डाउन के चलते सभी दुकानें बंद है ,ऐसे में शहर की विभिन्न मिठाइयों की दुकानों में फूड सप्लाई विभाग व नगर पालिका के अधिकारियों ने एसडीएम के आदेश से छापा मारा। लॉकडाउन के कारण दुकानों में मिठाइयां रखीं हुई थी ऐसे में छापेमारी कर बंद पड़ी दुकानों से मिठाइयां निकलवा कर उन्हें नगर परिषद द्वारा डिस्ट्रॉय किया गया।
प्रशासन द्वारा जब कार्रवाई की गई तो मिठाई विक्रेताओं में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एसडीएम विश्राम कुमार मीणा ने अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लॉकडाउन हुए 20 दिन हो गए हैं ऐसे में बनी मिठाइयां ख़राब हो गई होंगी। इसलिए इन मिठाई की दुकानों से मिठाइया जब्त कर उनको डिस्ट्रॉय कर दिया जाए ।
जिसके बाद नगर परिषद के कार्यकारी सचिव अभय सिंह यादव, नगर परिषद अधिकारी सोहनलाल, फूड सप्लाई इंस्पेक्टर प्रीति यादव व सुंदरलाल ने शहर की विभिन्न मिठाई की दुकानों पर जाकर उनको खुलवाया। जिसके बाद उन्होंने मिठाई की दुकानों में 20 दिन पुरानी बनी मिठाइयों को अपने कब्जे में लिया। अधिकारियों ने करीब 15 दुकानों को चेक किया। जहां से मिठाई जब्त की गई।टीम ने बस स्टैंड के पास, बरहमदेव चौक, परशुराम चौक ओर सब्जी मंडी के पास स्थित विभिन्न मिठाई की दुकानों पर उक्त कार्रवाई की।

https://www.haribhoomi.com/haryana/administration-confiscated-sweets-stir-among-shopkeepers-324875