रायपुर। कोरबा जिले के कटघोरा में नए 7 मरीजों के मिलने के साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है। हालांकि इनमें से 10 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर को जा चुके हैं प्रबंधन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि नए सभी 7 मरीजों को उपचार के लिए दाखिल किया जा चुका है। इस तरह से अब रायपुर एम्स में कुल 15 मरीजों को उपचारित किया जा रहा है।

बता दें कि यह सभी मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके नाबालिग के संपर्क में आए थे। उक्त नाबालिग ने अपनी जानकारी छुपाते हुए कटघोरा में और भी कई लोगों से मेल मुलाकात की थी। 8 अप्रैल को एक बुजुर्गों के साथ-साथ अन्य लोग को रोना पॉजिटिव निकले इसके बाद महज 4 दिनों के अंतराल में सात और नए लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

कटघोरा में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफे को देखते हुए स्थानीय जिला प्रशासन ने सख्तियां शुरू कर दी है हालांकि जो लोग पहले ही इन लोगों के संपर्क में आए थे उन्हें लेकर चिंता बरकरार है।

बरहाल कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक के बाद आज भूपेश कैबिनेट की बैठक होनी है इस बैठक में लॉक डाउन को लेकर गंभीर निर्णय लिए जा सकते हैं।