पेण्ड्रा. शादी  के बंधन में सात जन्मों के कसमे खाने वाले पति ने महज सौ रूपए के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतर दिया. मामल पेंड्रा जिले के गिरारी गाँव का जंहा एक पति ने पैसे के मामूली विवाद के चलते अपनी पत्नी को फावड़े से मार कर हत्या कर दी इस घटना के बाद गाँव में सनसनी फ़ैल गई है.घटना की जानकरी लोगो ने पुलिस को दी जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही आरोपी युवक से पुच्छ ताछ के दौरान बताया की किसी न किसी बात को लेकर रोज होता था विवाद, मुझे अपसोस नहीं है

पूरा मामला पेंड्रा थानाक्षेत्र के गिरारी गांव का है जहां रहने वाली पुष्पा बाई आज सुबह रोज की तरह घर का काम कर रही थी, तभी निजी फाइनेंस कंपनी से वसूली करने आए कर्मचारी ने पुष्पा से किश्त की रकम मांगी. पुष्पा ने घर के अंदर से 1600 रुपया लाकर रिकवरी एजेंट को दी लेकिन 100 रुपये कम होने के कारण वो दुबारा घर के अंदर चले गई पास बैठे पति कुंज बिहारी सेन ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए सवाल किया कि मैंने कल 1700 रुपये एजेंट को देने को रखा था तो उसे खर्च क्यों किया. बस इसी बात को लेकर पुष्पा और पति कुंज बिहारी के बीच जमकर विवाद हो गया.

पत्नी जब अंदर गई तभी कुंज बिहारी ने घर में रखे फावड़े के बेट से उस पर हमला कर दिया, जिससे वो वही गिर गई. पति कुंज बिहारी ने उसके बाद फावड़े के धार वाले हिस्से से गिरी पड़ी पत्नी के ऊपर हमला कर दिया. आसपास के लोगो को इनके बीच विवाद की खबर लगी और वो आकर अंदर देखे तो उनके होश उड़ गए. पुष्पा आंगन में खून से लथपथ पड़ी हुई थी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने 112 आपातकालीन सेवा में कॉल कर उसे बुलाया और पुलिस ने घायल महिला और उसके पति कुंज बिहारी को लेकर अस्पताल पहुंची. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी पति कुंज बिहारी को हिरासत में लेकर मामले में आगे की कार्यवाही में जुट गई है. आरोपी पति कुंज बिहारी की माने तो उसका उसकी पत्नी से आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता था, और उसे अपनी पत्नी की हत्या किये जाने के बाद कोई अफसोस नहीं है.