राजधानी में 17 अगस्त को होगा ‘द जंगल रंबल’ का मुकाबला, विजेंदर सिंह दिखाएंगे मुक्केबाजी का जलवा, CGOA महासचिव होरा ने दी जानकारी

रायपुर। raipur ‘द जंगल रंबल’ विजेंदर सिंह का मुकाबला घाना के एलियासु सुले के साथ रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 17 अगस्त को होगा। रायपुर प्रेस क्लब में ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा ने इस आयोजन के बारे में एक पत्रकार वार्ता में बताया कि मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के दिशा निर्देश में पेशेवर भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ‘द जंगल रंबल’ में घाना के एलियासु सुले का सामना करने के लिए तैयार है, जो रायपुर में आयोजित पहली पेशेवर मुक्केबाजी मुक़ाबला होगा।

'द जंगल रंबल' : विजेंदर सिंह का मुकबला जल्द ही रायपुर में, महासचिव होरा ने दी आयोजन की जानकारी

यह मुकाबला 17 अगस्त को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में शाम 6:30 बजे से होगा। वहीँ 5 अगस्त से BOOK MY SHOW से इस मुक़ाबले में प्रवेश के लिए टिकट की बिक्री प्रारम्भ हो जाएगी, टिकिट का प्रारंभिक शुल्क 499 रुपए रखा गया है। CGOA महासचिव होरा ने बताया कि रायपुर में इस तरह का ऐतिहासिक आयोजन केवल मुख्यमंत्री की मदद और समर्थन से ही संभव हुआ है।

रायपुर में यह पहला पेशेवर मुक्केबाजी मुकाबला होगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूरे देश के प्रशंसक विजेंदर के मुकाबले को देख सकें, स्पोर्ट्स 18 खेल और वूट में इसके प्रसारण के लिए आयोजकों के साथ अनुबंध किया है।

पत्रकार वार्ता के दौरान प्रेस क्लब में CGOA महासचिव गुरुचरण सिंह होरा के साथ मशहूर मुक्केबाज विजेंदर सिंह भी वर्चुअल जुड़े जिसमे उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ में मुक्केबाजी के लिए अपार सम्भावना जताई।

विजेंदर सिंह ने कहा कि वे पहली बार छत्तीसगढ़ के मुकाबले में शामिल होने आ रहे है, वे वास्तव में इस लड़ाई की प्रतीक्षा कर रहे है, मुझे उम्मीद है कि रायपुर के लोग मुझे लाइव देखने के लिए बड़ी संख्या में आएंगे। वे एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ महासचिव गुरूचरण सिंह होरा को मुक्केबाजी प्रतियोगिता को सहमति देने के लिए धन्यवाद देता हूं।”