प्रिंट रेट से अधिक मूल्य पर बेच रहे थे शराब, विरोध पर भड़के शराब दुकान के कर्मचारी, ग्राहकों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

बलौदाबाजार। प्रिंट रेट से अधिक दाम पर हो रही शराब की बिक्री पर शराब दुकान के कर्मचारियों और ग्राहकों के बीच जमकर मारपीट हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया, कि कर्मचारियों ने लाठी और डंडे से ग्राहकों की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमे शराब दुकान के लठैतों को ग्राहकों से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है। मामला बलौदाबाजार जिले का है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार के रिसदा रोड पर स्थित एक शराब दुकान की है। बताया जा रहा है, कि गुरुवार दोपहर रेट को लेकर शराब दुकान में ग्राहकों ने हंगामा कर दिया। लोग ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे। जिससे भट्ठी में मौजूद शराब दुकान के कर्मचारियों से ग्राहकों की नोक झोंक शुरू हो गई, विवाद इतना बढ़ गया, कि झगड़ा हाथापाई में तब्दील हो गया, देखते ही देखते दुकान में मौजूद गुंडों ने ग्राहकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, और शराब दुकान के गुंडों ने ग्राहकों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा।

घटना की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों को जल्द पहचान कर लेने की बात पुलिस कर रही है। बता दें, कि विवाद को नियंत्रित करने के लिए शराब दुकान के आस-पास पुलिस वालों को तैनात किया जाता है, लेकिन इस घटना के दौरान कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था, जिसकी वजह से बात मारपीट तक पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *