किन्नर के साथ था युवक का सेक्शुअल रिलेशन, न लगे किसी को भनक इसलिए किया ऐसा काम

 

Sexual relationship with the eunuch: बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक ने अपने किन्नर दोस्त की हत्या कर फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच अवैध शारीरिक संबंध थे। आरोपी को किन्नर से सेक्शुअल रिलेशन का राज खुलने का डर था। पुलिस का कहना है कि इसी डर में आरोपी ने किन्नर दोस्त की हत्या की और बाद में खुद फांसी लगी कर आत्महत्या कर ली। घटना बैतूल के सारणी इलाके की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस मामले की जांच कर रही है.

4 दिन पहले मिली थी लाश :

बीती 15 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि सारणी की एक नर्सरी में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। युवक नर्सरी में चौकीदार था। इसके अलावा पुलिस को एक किन्नर की लाश भी मिली। जिसके गले पर भी उसी रस्सी के निशान थे, जिससे इस युवक ने खुदकुशी की थी। युवक की पहचीन छिंदवाड़ा निवासी के रूप में की गई। आगे जांच में पता चला कि युवक के नागपुर में रहने वाले इस किन्नर से अवैध शारीरिक संबंध थे।

बदनामी के डर ने उतारा मौत के घाट

बता दें कि किन्नर का कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे। मृतक युवक को अपने संबंधों के खुलने और बदनामी होने का डर था। पुलिस के मुताबिक रिश्ते के खुलासे के डर से दोनों के बीच 14 जुलाई की रात सारणी की नर्सरी में बहस हो गई। जिसके बाद किन्नर ने डायल 100 पर फोन लगाकर युवक के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की। लेकिन बात पूरी होने से पहले ही उसने फोन काट दिया। जिसके बाद बदनामी के डर से युवक ने गुस्से में आकर किन्नर की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह भी डर गया और राज खुलने के डर से खुदने फांसी का फंदा लगाकर नर्सरी में ही आत्महत्या कर ली।