KBC में पहली बार किया जायेगा ये बड़ा बदलाव, पढ़े पूरी खबर…..

टीवी का सबसे चर्च‍ित गेम शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि (KBC) के 11वें सीजन का इंतजार लोगो को लम्बे समय से था।  जिसकी शुरुआत 19 अगस्त से होने जा रही है।हर बार की तरह इस बार भी इस शो में कई तरह की नई-नई चीजें देखने को मिलेगी। पर आपको ये बता दे की इस बार शो में पहली बार एक अहम् बदलाव होने जा रहा है, वो है केबीसी की आइकॉनिक ट्यून। 19 साल से शुरू इस शो में ये पहला बड़ा बदलाव है।

ये भी पढ़े -गुलाबो सिताबो की शूटिंग के बाद , अब KBC में जुट जाएंगे अमिताभ बच्चन

आपको बता दे की खबरों के अनुसार 19 साल के इस सफर में केबीसी में ये बदलाव पहली बार होगा। केबीसी की आइकॉनिक धुन में मशहूर म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल खास टच देने वाले हैं। इस बारे में म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल का कहना है कि ये हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम आइकॉनिक शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ जुड़ रहे हैं।

म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल ने कहा, हम खुश हैं कि नया फ्लेवर लेकर हम आ रहे हैं जब हमारे पास कौन बनेगा करोड़पति शो की धुन को खास टच देने का ऑफर आया। तो हम ये नहीं सोच रहे थे कि नया क्या करेंगे। बस यही सोच रहे थे कि जो मैलोडी लाखों लोगों के दिमाग में पहले से है उसमें नया क्या करेंगे।

बता दे की महानायक अमिताभ बच्चन ने केबीसी के नए सीजन के शुरू होने की तारीख का खुलासा कर दिया है। इस बार ये शो 19 अगस्त को रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।

KBC के शो में अमिताभ बच्चन की लुक की बात करें तो नए सीजन में अमिताभ बच्चन का लुक थ्री पीस सूट ही रहेगा। लेकिन इसमें टाई के साथ खास एक्सपेरिमेंट करते हुए Eldredge knot, Trinity knot, Rose knot, Resurrection knot होगी।

अमिताभ बच्चन के सूट इटली से इम्पोर्ट किए जाएंगे।अमिताभ बच्चन को हमेशा 120 थ्रेड काउंट फैब‍िक पसंद है। इसलिए खासतौर से सूट इटली से मंगवाया जाएगा। सूट के कलर सॉलिड शेड में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *