राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, PM मोदी सहित शीर्ष राजनीतिज्ञों ने CM भूपेश को जन्मदिन की बधाई

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन आज बेहद ही सादगी के साथ मनाया जा रहा है। हालांकि इस उपलक्ष्य में कई जगहों पर सामाजिक परोपकार के भी काम हो रहे हैं। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाईयों का तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने उनके दीर्घायु और स्वस्थ्य रहने की कामना की है। इससे पहले जन्म दिवस पर राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद और उप राष्ट्रपति  एम. वैंकेया नायडू सहित पंजाब के राज्यपाल और केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ़ के प्रशासक  व्ही.पी. सिंह बदनोर ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई है कि वे लगातार अनेक वर्षों तक समर्पण के साथ देश की सेवा में संलग्न रहेंगे। उप राष्ट्रपति  वैंकेया नायडू और पंजाब के राज्यपाल बदनोर सहित अनेक राजनेताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री के लिए मंगल कामनाएं की हैं।

राज्यपाल अनसुईया उईके ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी है। अनसुईया उईके ने मुख्यमंत्री भूपेश के स्वस्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह नें भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दीर्घायु और स्वस्थ्य रहने की कामना के साथ रमन सिंह ने लिखा है..

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को आज उनके जन्मदिवस पर मंत्रिमंडल के सहयोगियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, ईष्ट मित्रों, स्कूली बच्चों और बड़ी संख्या में आम नागरिकों ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और मंगलमय जीवन की कामना की।
सिविल लाईन स्थित मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित सादे समारोह में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा । बड़ी संख्या में लोगों ने गुलदस्ते, हल , स्मृति चिन्ह , शाल श्रीफल भेंट कर मुख्यमंत्री को पगड़ी पहनाकर जन्म दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। बधाई देने वालों में उद्योग मंत्री  कवासी लखमा, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, राजस्व मंत्री  जयसिंह अग्रवाल, राज्यसभा सांसद  छाया वर्मा, पूर्व सांसद  करुणा शुक्ला, विधायक  धनेद्र साहू, विधायक  देवेंद्र यादव और अनेक जनप्रतिनिधि शामिल थे। इसके अलावा राज्य प्रशासन के मुख्य सचिव सुनील कुजूर, अपर मुख्य सचिव  सी.के. खेतान, अपर मुख्य सचिव  अमिताभ जैन, डीजीपी  डी एम अवस्थी,  अशोक जुनेजा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *