CG BREAKING : 10वीं और12वीं बोर्ड की पूरक परीक्षाओं की समय सारणी जारी, जानिये कब से कब तक होंगे एग्जाम 
 


Maharashtra Political Crisis: 
महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे आज (बुधवार) शाम तक पद से इस्तीफा दे सकते हैं. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत का भी ट्वीट सामने आया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे थे कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री का पद छोड़ देंगे.

संजय राउत ने ट्वीट में  लिखा कि  घटनाक्रम विधानसभा भंग होने की ओर. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, हमारी सरकार राज्य में बहुमत खो देगी. हम वापस सत्ता में लौट सकते हैं, लेकिन पार्टी की छवि सबसे ऊपर है. वहीं, पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्विटर के बायो से मंत्री पद हटा दिया है, लेकिन खुद को ‘युवा सेना अध्यक्ष’ बताना जारी रखा है.

कोरोना वायरस से संक्रमित हैं सीएम ठाकरे

मुख्यमंत्री ठाकरे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने इसकी जानकारी दी. मुश्किल में फंसी महाराष्ट्र सरकार पर बैठक करने के लिए कमलनाथ मुंबई में सीएम ठाकरे से मिलने पहुंचे थे. कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीएम ठाकरे को कोरोना हो गया है. मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाएगी. एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मैं मिलूंगा. उद्धव ठाकरे से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी कोरोना हुआ. वह रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

40 से ज्यादा विधायकों के साथ गुवाहाटी में शिंदे

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे 40 से ज्यादा विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में हैं. शिंदे और ये विधायक बुधवार सुबह सूरत से गुवाहाटी पहुंचे. शिंदे का दावा है कि शिवसेना के कई और विधायक उनके संपर्क में है.

एकनाथ शिंदे के समर्थक और राज्य मंत्री ओमप्रकाश बाबाराव कडू ने दावा किया है कि शिंदे का समर्थन करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है और यह 40 के भी पार हो सकती है.