Watch Video: सोनाक्षी सिन्हा के धक्के से नीचे गिर पड़े खिलाडी अक्षय कुमार

नई दिल्ली। फिल्म के सेट पर सितारे एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में  ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार जब इस फिल्म की टीम के साथ बात कर रहे थे तब सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें धक्का दे दिया। धक्का लगने के बाद अक्षय कुमार नीचे गिर पड़े। उनके बगल में तापसी पन्नू बैठी थी। और भी कलाकार थे पर उन्हें उठाने की अपेक्षा सभी हंसने लगे।

ये भी पढ़ें-सलमान की “रज्जो” बनी TMC सांसद नुसरत जहां, देखे VIDEO...

एंटरटेनमेंट जगत के एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एस वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो में अक्षय ‘मिशन मंगल’ की टीम के साथ बैठकर बात करते दिख रहे हैं। उनके एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा और दूसरी तरफ तापसी पन्नू बैठी हुई हैं। इसी बीच अक्षय को सोनाक्षी धक्का दे देती हैं, जिससे अक्षय लड़खड़ाकर नीचे गिर जाते हैं। इसके बाद वहां मौजूद सभी सितारे हंसने लगते हैं। बता दें, इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा।

फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं। फिल्म की ट्रेलर की बात करें, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर देखने के बाद आप भी फिल्म देखने पर विवश हो जाएंगे। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। अब तक सामने आए फिल्म के गाने और ट्रेलर इंटरनेट पर अब तक छाई हुई है। फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड बने हुए हैं। राकेश धवन (अक्षय कुमार) के अलावा इस ‘मिशन मंगल’ की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू) और नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *