जगदलपुर। कोरोना वायरस को लेकर लगातार एडवाइजरी जारी की जा रही है, लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि खुद होकर सावधानी बरतें, जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते रहें, लेकिन बड़ी तादाद में लोग इसे गंभीरता से लेने के बजाय मजाक के तौर पर ले रहे हैं। खुद के साथ ही इस भयावह संक्रामक बीमारी को परोसने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर में आया है। रायपुर से अपनी बहन को वापस लेकर लौटे युवक को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश प्रशासन ने दिए थे लेकिन इन आदेशों की अवहेलना करते हुए उसने अपने दोस्त को भी अपने घर पर बुलाया और वीडियो गेम खेलने लगा।
इस तरह की जानकारी भी मिली है कि होम आईसोलेशन से निकलकर युवक और भी जगह पर गया सूचना मिलने पर प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, महामारी नियंत्रण अधिनियम के उल्लंघन को लेकर अब तक जगदलपुर शहर में ही 19 मामले दर्ज किए गए हैं।

ग्रेंड न्यूज परिवार आप सभी प्रदेशवासियों से विनम्र आग्रह करता है कि पूरा देश संवेदनशीलता के दौर से गुजर रहा है। इस समय हर घड़ी सतर्क रहने की आवश्यकता है। इससे केवल आप और आपका परिवार ही नहीं, बल्कि पूरा राज्य ओर पूरा देश सुरक्षित रह सकता है। यदि कोई भी बाहर से आया है, तो छिपाने की कोशिश न करें, बल्कि खुद होकर अस्पताल जाएं और स्वास्थ्य परीक्षण कराएं। साथ ही कम से कम 14 दिनों तक खुद को आइसोलेट करें और इस संक्रामक बीमारी से अपने घर, मोहल्ले, गांव, शहर, राज्य सहित देश को सुरक्षित रहने में सहयोग प्रदान करें।