रायपुर.  मुजगहन माध्यमिक शाला में प्रचार्य का वीडियों जोरो से वायरल हो रही है, इस विडियो में प्रचार्य चौथी क्लास की छात्रा से नाख़ून कटवा रही है  विडियो वायरल हों के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है ग्रामीणों ने प्रचार्य पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यंहा  शिक्षक समय से पहले शाला में छुट्टी कर घर चले जाते है साथ ही स्कूल के शिक्षा के स्तर पर सवाल उठाया है.

रअसल विडियो बनाने वाले संजय कुमार ने बताया कि वह स्कूल के पास से गुजर रहा था तभी  शाला परिसर में प्रचार्य चौथी क्लास की छात्रा से नाख़ून कटवाने के बाद मोजा पहनावा रहीं थी, मैंने तभी वीडियों बना कर गाँव वालों को दिखाया .

वही इस मामले में प्रचार्य से बात-चीत हुई तो उन्होंने कहा कि स्कूल में कचरा फैअला हुआ था. जिसे मैंने  उसे उठान के लिए कहा, हम बच्चों को सफाई के लिए जागरूक करते है .वही चौथी क्लास के बच्ची ने कहा कि मैडम के  पैर में कटा चुभ गया था जिसे मुझे निकलने के लिए कही तो मैंने निकल दिया छात्रा के बयान परप्रचार्य ने कहा की बच्चे है गलती से कुछ भी कह देते है . मुझे इस मामले में कुछ नहीं कहना है ,  

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने शाला परिसर के अंदर जम कर हंगामा किया.ग्रामीण प्रचार्य को हटाने की मांग कर रहे है . ग्रामीणों द्वारा हंगामा करने की सूचना के बाद थाना प्रभारी मौक़े पर पहुंचे. पुलिस ने स्कूल परिसर में मौजूद ग्रामीणों को परिसर से बाहर निकाल लिया है .

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी केआर चंद्राकर ने कहा कि मामले का जांच से पता चलेगा की वीडिय़ों में कितनी सच्चाई है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.