PM मोदी और बेयर ग्रिल्स का खुलासा ओबामा में क्या है समानता? मैन vs वाइल्ड: PM मोदी और ओबामा ओबामा में क्या है समानता? मैन vs वाइल्ड: PM मोदी और ओबामा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो मैन वर्सेज वाइल्ड में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजरआने वाले हैं। यह खास एपिसोड 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स पीएम मोदी से काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि वह विषम परिस्थितियों में भी बहुत शांत-संतुलित रहते हैं।

बेयर के इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी नजर आ चुके हैं।  जब बेयर से पूछा गया कि क्या पीएम मोदी और ओबामा में आपको कोई समानता नजर आई या वे दोनों पूरी तरह से अलग हैं।  इस पर बेयर ने कहा, “मुझे कुछ साल पहले उनके साथ अलास्का में एक ट्रिप पर जाने का मौका मिला था।

ये भी पढ़ेंWatch Video: जब मोदी बोले-मेरे संस्कार मुझे किसी को मारने की अनुमति नहीं देते

 

दोनों के बीच में जो बात एक जैसी थी वो ये है कि दोनों ही ये संदेश देना चाहते थे कि हमें प्रकृति को बचाना होगा।

अमेरिका के वेल्स में मौजूद बेयर ग्रिल्स ने कहा, “पीएम मोदी वो आदमी हैं जो प्रकृति के बारे में बहुत सोचते हैं। उन्होंने एक युवा लड़के के तौर पर जंगलों में वक्त बिताया है और मैं बहुत हैरान था कि वह जंगल में इतने कंफर्टेबल, संतुलित और शांत कैसे थे। ”

बेयर ने बताया कि शो में आप पीएम मोदी की पर्सनालिटी का वो हिस्सा देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा है।  टीम ने वापस आकर पहली बात यही कही थी कि यह इस देश में और दुनिया में देखा गया सबसे मशहूर शो बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं भी ऐसा ही चाहता हूं।

ये भी पढ़ेंWatch Video: जब मोदी बोले-मेरे संस्कार मुझे किसी को मारने की अनुमति नहीं देते

बेयर ग्रिल्स का ये सर्वाइवल शो दुनिया भर में लोकप्रिय है और मोदी वाले एपिसोड को भारत में कुल 8 भाषाओं में दिखाया जाएगा, इसके अलावा डिस्कवरी दुनिया भर के तकरीबन 180 देशों में इस शो का प्रसारण करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *