उर्मिला परेशान! मांग रही उत्तर-आखिर किसने लीक किया मेरा पत्र…?

मुंबई। लोकसभा चुनाव के बाद फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिर से चर्चा में हैं। हार को लेकर महाराष्ट्र के प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े को लिखा उनका पत्र लीक हो गया है। चुनाव के बाद से ही परेशान चल रही कांग्रेस के लिए उर्मिला के लीक हुए इस पत्र ने और भी परेशानी बढ़ा दी है। अब उर्मिला सहित महाराष्ट्र के कांग्रेसी ढूंढ रहे हैं कि आखिर वो कौन है जिसने उर्मिला का लिखा पत्र लीक किया है?

क्लिक कर पढ़िए पूरा समाचार-http://मुकेश गुप्ता की ईओडब्ल्यू से बिदाई के बाद पुलिस ने कैसे रखा संयम

प्रारंभिक रूप से ये माना जा रहा है कि इस पत्र को लीक करने में संजय निरुपम गुट के लोगों का हाथ है। कांग्रेस में इस बात की चर्चा है कि चूंकि इस पत्र में मुंबई कांग्रेस के पूर्व एवं वर्तमान विधायकों-सांसदों, संगठन पदाधिकारियों के हस्ताक्षर हैं पर निरुपम गुट के एक भी नेता का इसमे हस्ताक्षर नहीं है। इसलिए संदेह गहरा रहा है। उर्मिला ने इस तरह के काम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
ये लिखा है पत्र में-
उर्मिला की ओर से कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े को लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी के सम्मान में मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन उनका इस्तीफा स्वीकार न किया जाए क्योंकि मुंबई कांग्रेस को सक्षम नेतृत्व के लिए मिलिंद देवड़ा की जरूरत है। इस पत्र में लिखा गया है कि मिलिंद देवड़ा के मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ था और सभी लोग सकारात्मक दृष्टि से एकजुट होकर काम कर रहे हैं। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव भी मिलिंद देवड़ा के नेतृत्व में लड़ा जाना चाहिए। इसलिए देवड़ा का इस्तीफा अस्वीकार किया जाए। प्रदेश प्रभारी को लिखे गए इस पत्र पर पार्टी के तमाम पूर्व और विद्यमान विधायकों, सांसदों, नगरसेवकों, संगठन पदाधिकारियों और सचिवों के हस्ताक्षर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *