बिग बॉस के 1.2 करोड़ रुपए ठुकराए ज़ायरा वसीम ने

 मुंबई।  बिग बॉस। हमेशा ऐसे कंटेस्टेंट्स को लेकर आने की कोशिश करता है जिनके आने से टीआरपी  में कोई कमी ना हो. लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम हो गई।

 ‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. पिछले दिनों उनके ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब उन सभी रिपोर्ट्स पर पानी फिर गया है. क्योंकि ज़ायरा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है जानकारी के मुताबिक ज़ायरा को बिग बॉस-13 के लिए अप्रोच किया गया था।  इसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन ज़ायरा ने ये ऑफर ठुकरा दिया है।  उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया और इस ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

 बिग बॉस के नेचर को देखा जाए तो ज़ायरा को मिले ऑफर की खबर पर यकीन किया जा सकता है, क्योंकि यह शो हमेशा ऐसे कंटेस्टेंट लेकर आता रहा है जो टीआरपी  बढ़ाने में कारगर रहे हैं।  अभी हाल में ही ज़ायरा धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर सुर्खियों में रही हैं।  ज़ायरा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया था।

जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘पांच साल पहले मैंने जो फैसला लिया उसने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो इसने मेरे लिए बेशुमार शौहरत के दरवाज़े खोल दिए।  मैं पब्लिक अटेंशन पाने लगी।  मुझे एक रोल मॉडल की तरह देखा जाने लगा, लेकिन ये वो नहीं था जो मैं चाहती थी।  अब जबकि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल हो चुके हैं।  मैं यह बात कुबूल करना चाहती हूं कि मैं अपनी इस पहचान और काम से खुश नहीं हूं।  लंबे समय से काम करते हुए ये अहसास हो रहा है कि मैं कुछ और बनने के लिए जूझती आ रही हूं।

बता दें कि जायरा ने 18 साल की उम्र में फिल्म ‘दंगल’ से अपने करियर की शुरुआत की। ज़ायरा  वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।  जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

2017 में जायरा वसीम ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी आमिर खान के साथ काम किया. इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था. अब जल्द वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान के साथ ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आएंगी. अगर वह सच में इंडस्ट्री को बाय कह देती हैं तो यह उनकी आखिरी फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *