145 नग टायर बरामद… मालिक की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला… मुख्य आरोपी गिरफ़्त से बाहर… पढ़िए पूरी खबर

0
3

रायपुर। राजधानी में लॉकडाउन के दौरान शोरूम और ऑफिस से चोरी की टायर खरीदकर मंहगे दामों में बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से 26 लाख की कीमती 145 नग ट्रक का टायर भी बरामद किया है. जबकि मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है, जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित अंशय सहगल की मेसर्स सहगल नाम से टायर की दुकान सिविल लाइन इलाके में है. इसका गोदाम रिंग रोड उरला में है. लॉकडाउन के दौरान तीन-चार महीने से अंशय सहगल अपना गोदाम नहीं गया था. तीन दिन पहले जब वह अपने गोदाम जाकर देखा, तो बड़ी मात्रा में ट्रक का टायर था.

कंपनी में कमल कुमार निराला विगत पांच वर्षों से मैनेजर के पद पर गोदाम में कार्य करता था. स्टाक की देखरेख और बिक्री का कार्य करता था. लॉकडाउन के दौरान मालिक की गैरमौजूदगी में गोदाम में रखे टायरों को अपने संपर्को के माध्यम से चोरी कर बेच देता था. लॉकडाउन समाप्त होने पर सहगल ने गोदाम जाकर चेक किया, तो 385 नग टायर गोदाम से गायब मिला. मैनेजर कमल कुमार टायरों का हिसाब किताब मालिक को न देकर फरार हो गया.

सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की, तो पता चला कि चोरी का सामान महासमुंद के सराईपाली निवासी 55 वर्षीय भोले अग्रवाल खरीदता था. आरोपी के पास से पुलिस ने 145 नग टायर जब्त किया है, जिसकी कीमत 26 लाख रुपए है. वहीं मुख्य आरोपी मैनेजर कमल कुमार निराला फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.