हादसा : बस – बोलेरो की भीषण भिड़ंत, 9 लोगो की मौत, हादसा का मंजर देख तबियत बिगड़ने से सिपाही की मौत

0
14

 

 

पीलीभीत। पूरनपुर शहर के पीलीभीत में बस-बोलेरो की भीषण भिड़ंत में 9 लोग की मौत हो गई है। बस में 30 लोग सवार थे। हादसा इतना भयावर था कि, इस दौरान घायलों को वाहनों से निकलवाकर सीएचसी भिजवाने के दौरान सिपाही भुट्टो खान की हालत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में सिपाही को बरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां सिपाही की मौत हो गई।

असम हाईवे पर हुए हादसे की सूचना पर पूरनपुर कोतवाली और सेहरामऊ थाना का स्टाफ मौके पर पहुंचा था। पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल घायलों को वाहनों से निकलवाकर सीएचसी पहुंचाया। वाहनों से घायलों को निकालते समय सेहरामऊ उत्तरी थाना में तैनात सिपाही भुट्टो खान की हालत अचानक बिगड़ने लगी।

बेहोशी की हालत में उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। इलाज को बाद में सिपाही को बरेली भी ले जाया गया। सीओ प्रमोद यादव ने बताया कि इलाज के दौरान बरेली में सिपाही की मौत हुई है।

 

सीएचसी में प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. प्रेम सिंह ने बताया कि भुट्टो खान ब्लड प्रेशर के मरीज थे। उनकी जेब में ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने वाली गोलियां मिलीं। पीलीभीत में असम हाईवे के पूरनपुर और सेहरामऊ बार्डर पर एक बरातघर के पास लखनऊ से आ रही अनुबंधित रोडवेज बस और पिकअप की टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहन रोड से नीचे खाई में जाकर पलट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को सीएचसी पूरनपुर भिजवाना शुरु किया, जहां डॉक्टरों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में पिकअप और बस में सवार 30 लोग घायल हो गए।