रायपुर। राजभवन पहुंचे भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से चर्चा की हैं। डॉ रमन सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार दमनकारी नीति अपनाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर झूठा आरोप लगाते हुए कार्रवाई कर रही है। इतना ही नहीं निराधार तरीके से जेलों में डाल दिया जा रहा। पाटन क्षेत्र में जो घटना हुई इसके विरोध में भाजपा सांसद अनशन पर बैठ है। इस पुरे मामले को लेकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से चर्चा की इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार और गृह मंत्री से तीन दिनों के भीतर जवाब मांगने ज्ञापन सौंपा है।

 

वही अपनी मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ पिछले कई दिनों से आमरण अनशन कर रहे दुर्ग सांसद विजय बघेल के आंदोलन में कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, रामविचार नेताम, विधायक शिवरतन शर्मा, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत भाजपा के तमाम नेता शामिल होंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन में दुर्ग सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में आमरण अनशन पिछले कई दिनों से जारी है। इस बीच सांसद विजय बघेल समेत आमरण अनशन पर बैठे तमाम समर्थकों के स्वास्थ्य की जांच भी लगातार की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *