मधुर भंडारकर ने इसको लेकर ट्वीट करके लिखा- प्रिय करण जौहर और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलवुड वाइव्स टाइटल मांगा था, जिससे मैंने इनकार कर दिया, क्योंकि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से ग़लत है कि आपने टाइटल को द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स करके इस्तेमाल कर लिया। कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल दीजिए।

बता दें, फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स रिएलिटी शो में बॉलीवुड स्टार्स की फेमस वाइव्स की ज़िंदगी की झलक दिखायी जाएगी। इस शो का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक ने किया है, जो इंटरनेट के लिए कंटेंट बनाती है। अपूर्व मेहता धर्मेटिक के सीईओ और निर्माता हैं। शो का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने 13 नवम्बर को रिलीज़ किया था।

शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहेल ख़ान की बेटर हाफ़ सीमा ख़ान, चंकी पांडेय की पत्नी भावना पांडेय और समीर सोनी की पत्नी और एक्ट्रेस नीलम कोठारी नज़र आएंगी। नेटफ्लिक्स का यह शो काफ़ी सरप्राइज़िंग है, क्योंकि यह पहली बार होगा, जब स्टार वाइव्स की ज़िंदगी को इतने क़रीब से दिखाया जाएगा। ट्रेलर में शाह रुख़ ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान, संजय कपूर, समीर सोनी, अनन्या पांडेय, संजय कपूर भी नज़र आते हैं। शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवम्बर को आएगा।