गौरेला पेंड्रा मरवाही। नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। सूना घर देख नियत खराब हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जीपीएम पुलिस त्वरित कार्यवाही की है।

जानकारी के मुताबिक दिनांक 29/1/ 2021 को पीड़िता की मां के द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई की यह घर के काम से दिनांक 7/1/ 21 को बिलासपुर गई थी घर पर इसके 2 बच्चे थे वापस आने पर छोटी पुत्री उम्र 9 साल के द्वारा बताया गया कि उसका पेट दर्द कर रहा है जिसे सामान्य समझ कर कुछ नहीं बोली।

दिनांक 28/1/ 2021 को पुनः पेट में दर्द होने की बात बताई, पूछने पर पता लगा कि जिस दिन यह बिलासपुर गई थी तो लक्ष्मण सारथी इसके घर रात को आया था और उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गलत काम किया था कि रिपोर्ट पर थाना पेंड्रा में अपराध क्रमांक 21 / 2021 धारा 376 भादवि 4, 6 पोक्सो एक्ट कायम किया गया।

थाना प्रभारी पेण्ड्रा के द्वारा पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को घटना की जानकारी दी गई पुलिस अधीक्षक ने तुरंत मामले में संज्ञान लेते हुए बालिका को उचित उपचार एवं आरोपी की गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिए।

थाना पेंड्रा की पुलिस टीम के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की पता तलाश कर आरोपी लक्ष्मण सारथी पिता काशीराम सारथी उम्र 20 साल निवासी देवरी कला को रिपोर्ट होने के 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है।