मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। इस संक्रमण ने बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को अपनी जद में ले लिया है। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब तेलुगू सिनेमा से पर भी कोरोना संक्रमण का असर दिखने लगा है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना संक्रमिल होने कि जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

 

एक्टर अल्लू अर्जुन ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने लिखा- “मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और हर जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना टेस्ट कराएं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जब भी आपको मौका मिले तो वैक्सीन जरूर लगवाएं। मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि वो मेरे लिए परेशान ना हों क्योंकि मैं बिल्कुल ठीक हूं.”

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन पिछले दिनों सुर्खियों में बने हुए थे। दरअसल, उनकी सुपरहिट फिल्म ‘डीजे’ के ब्लॉकबस्टर गाने ‘सीटीमार’ को सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में कॉपी किया है। जब ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तब से सलामन पर गाना कॉपी करने के आरोप लगने लगा है। हाल ही में सलमान के ‘सीटीमार’ गाने को भी रिलीज किया गया। इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही लोग सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं।