ग्रैंड न्यूज, रायपुर। राजधानी रायपुर लॉकडाउन के दौरान अज्ञात चोरों ने किसी सूने मकान ज्वेलरी शॉप मोबाइल शॉप जैसी जगहों पर हाथ की सफाई नहीं दिखाई है बल्कि इस बार निशाने पर मयखाना था। जी हां, यह सच्चाई है। चोरों ने भाटा गांव स्थित जिलेट बार में धावा बोला प्याज भी बुझाई और शराब व बीयर की बोतल लेकर निकल गए।

राजधानी के भाटा गांव स्थित जिलेट बार के संचालक सत्यम तिवारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बार में रखी मांगी शराब की बोतलें बीयर की बोतलें किसी अज्ञात में चोरी कर ली है वही कैश काउंटर भी तोड़ा गया है जिसमें रखें नगदी पर भी अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

इस मामले में शिकायत के आधार पर पुरानी बस्ती पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और इस अनोखी चोरी में जिन अज्ञात लोगों का हाथ है उनकी तलाश भी शुरू कर दी गई। बताया गया कि चोरी गए सामानों में एलईडी और राशन के सामान भी शामिल हैं। लिहाजा पुलिस ने इसे ही आधार बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन में चोरों के निशाने पर आमतौर पर सूने मकान ज्वेलरी शॉप मोबाइल शॉप सहित ऐसे स्टोर्स जहां से उन्हें महंगे सामान मिल सकते हैं, वे ही होते हैं। बार में चोरों के धावा बोलने का लॉकडाउन के दौरान यह पहला मामला आया है। हालांकि इससे पहले भी चोरी की वारदातें हुई हैं लेकिन लॉकडाउन में यह अपने अनोखा मामला ही कहा जा सकता है।