विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इन्हें बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कप्तान
विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इन्हें बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कप्तान
विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इन्हें बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कप्तान
विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इन्हें बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कप्तान

नई दिल्ली।  टीम इंडिया को जुलाई महीने में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां दोनों टीमें तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे को लेकर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी। दरअसल श्रीलंका दौरे पर वो खिलाड़ी नहीं जा पाएंगे जो आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड जा रहे हैं। इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर हैं जो टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे। अब भारत के वनडे व टी20 टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली हैं जबकि रोहित शर्मा उप-कप्तान हैं जो श्रीलंका नहीं जाएंगे तो ऐसे में सवाल उठता है कि, इस दौरे के लिए किसे भारतीय वनडे व टी20 टीम की कमान दी जा सकती है।

Also Read : कोरोना काल में अय्याशी का खेल,मजे के चक्कर में पहुंचे जेल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने स्पोर्ट्स टूडे पर बात करते हुए कहा कि, श्रीलंका दौरे के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि, टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन कप्तान के सबसे बड़े दावेदार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि, मैंने शिखर धवन का नाम जरूर लिया है, लेकिन भुवनेश्वर कुमार अगर फिट होते हैं तो वो भी कप्तानी के लिए दावेदार हो सकते हैं। आपको बता दें कि, भुवी आइपीएल तो वहीं धवन को भी घरेलू क्रिकेट में कप्तानी करने का अनुभव है।

Also Read : भारत में कोरोना के नए मामलों में आ रही है कमी, दिल्ली समेत इन राज्यों में कम मिले मरीज़ : स्वास्थ्य मंत्रालय

दीप दासगुप्ता ने भुवी के टेस्ट टीम में नहीं होने की वजह बताते हुए कहा कि, उनका शरीर फिलहाल टेस्ट क्रिकेट का वर्कलोड उठाने के काबिल नहीं है। उन्होंने कहा कि, इंग्लैंड के कंडीशन में भुवी काफी प्रभावी होते, लेकिन उन्होंने दो या ढ़ाई साल से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है और वो 2018 के बाद से अपनी फिटनेस के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आपको बता दें कि, टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 13, 16 और 19 जुलाई को वनडे मुकाबले जबकि 22, 24 और 27 जुलाई को टी20 मैच खेलने हैं।

Also Read : छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड ने ईद को लेकर जारी किए निर्देश , नमाज अदा करने सिर्फ इतने लोगों को अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

CRIME : सात जन्मों तक साथ रहने किया वादा, युवती गर्भवती हुई तो शादी से किया इंकार, शिकायत के बाद हुआ ये

कोरबा। जिला के कटघोरा में पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म के मामले…

बजट डिमांड पर बगैर चर्चा एक लाख करोड़ का बजट पारित…. गिलोटिन के माध्यम से पटल पर रखा गया प्रस्ताव….. इतिहास में पहली बार दर्ज

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में एक लाख करोड़ रुपए के विनियोग और बजट…

वांगचुक ने देशवासियो से चीन निर्मित सामान का इस्तेमाल न करने का किया आग्रह….

लद्दाख़ निवासी इंजीनियर सोनम वांगचुक ने देशवासियों से चीनी सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर…

पांच दिन से लापता युवती की लाश तीरथगढ़ जल प्रपात में मिला, जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर। जिले के दरभाथाना क्षेत्र में स्थित तीरथगढ़ जल प्रपात में पांच…