जांजगीर-चांपा जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. घर में घुस कर तीन लोगों ने एक महिला अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना के दौरान पत्नी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे पति की भी आरोपियों ने जमकर पिटाई कर दी है। इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस में की। फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मामला जांजगीर चांपा के नगरदा थाना क्षेत्र का है। यहां पर रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि, 28 मई की रात जब महिला अपने पति व सास के साथ खाना खाकर सामने वाले कमरे में सिलाई कर रही थी। इस दौरान पड़ोस के ही राजेश कुमार, पवन जायसवाल और अमृत लाल वहां पहुंचे और गाली गलौज करते हुये मारपीट करने लगे। इसके बाद तीनों आरोपी पीड़िता का मुंह दबाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिये। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के खिलाफ थाने में सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट सहित कई धाराओं में अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गयी। इसके बाद तीनों को जेल दाखिल कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

PSC में बड़ी गड़बड़ी, सहायक अध्यापक की परीक्षा में शामिल नहीं हुए अभ्यर्थी का आया साक्षात्कार में नाम, इसने मचा दिया बवाल

रायपुर। पब्लिक सर्विस कमीशन (PSC) की ओर से ली गई सहायक अध्यापक की…

Aadhaar Card में ऑनलाइन अपडेट करा सकते हैं अपना एड्रेस, इन दस्तावेजों की पड़ेगी जरूरत

वर्तमान दौर में आधार कार्ड किसी भी व्यक्ति की पहचान या पते…

गजब ख़बर-65 साल के बाद 13 महीने में जन्मे 8 बच्चे

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग महिलाओं को भी बच्‍चे का जन्‍म…

कोरोना संक्रमित बच्ची की अस्पताल में मौत, 3 दिन से शवगृह में पड़ी है लाश, जानिए कैसे होगा अंतिम संस्कार

बिलासपुर। जिला के सिम्स अस्पताल में 7 माह की बच्ची कोरोना से…