Sex racket

Sex racket

सार। पुलिस ने रुद्रपुर शहर के एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट (SEX RACKET) का भंडाफोड़ किया है। आपत्तिजनक सामग्री के साथ पुलिस ने नेपाल और दिल्ली की छह युवतियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। हैरानी की बात है कि कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन कर होटल को खोला गया था।

ALSO READ : नशे के खिलाफ राजधानी पुलिस की एक और कार्रवाई, ब्राउन शुगर के साथ एक युवक गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि आदर्श कॉलोनी के एक होटल में सेक्स रैकेट (SEX RACKET) चल रहा है। इसके बाद सीओ सिटी अमित कुमार और कोतवाल विजेंद्र शाह ने पुलिस टीम गठित कर होटल में छापा मारा। छापा पड़ते ही होटल में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि मौके से छह युवतियों समेत 13 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। सभी को कोतवाली लाकर देर रात तक पूछताछ की गई।

ALSO READ : महिला सांसद को स्पीकर ने निकाला बाहर, कहा- ढंग के कपड़े पहनकर आइए 

उन्होंने बताया कि जांच के बाद सभी के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। होटल संचालक के खिलाफ भी कोविड कर्फ्यू उल्लंघन का केस दर्ज किया जाएगा। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि पकड़ी गई युवतियों में एक नेपाल और अन्य दिल्ली समेत बाहरी राज्यों की रहने वाली हैं, जबकि सभी युवक स्थानीय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

14 अप्रैल तक बंद रहेंगे प्रदेशभर में रजिस्ट्री दफ्तर…. पूर्व आदेश के मुताबिक 8 अप्रैल से खोला जाना था….. हालात के मद्देनजर बढ़ाया गया आगे

रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य के पंजीयन…

बड़ी खबर : राजधानी में ड्रग्स मामले में पैडलर ने किया बड़ा खुलासा… कई बड़ी पार्टियों में सप्लाई करते थे ड्रग… पुलिस की पूछताछ में सामने आये दो दर्जन से ज्यादा नाम 

   रायपुर। मुंबई के बाद अब रायपुर में मिले कोकिन ड्रग्स मामले…

अंकल ये सामान दे दीजिये… फिर ले उड़ा 16000 नकदी

रायगढ़। जिले में शुक्रवार की सुबह चोरी की एक वारदात हुई। घटना…

BREAKING : कोरोना और होली सहित… कई मसलों पर… मंत्री चौबे का सामने आया… बड़ा बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कोरोना के बढ़ते…