रायपुर में गूगल कंपनी की महिला मैनेजर के घर लाखों की चोरी की वारदात हुई है। लालगंगा कॉन्प्लेक्स के पीछे स्थित महिला के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात पार कर दी है। चोरों ने अलमारी तोड़कर हीरे-प्लैटिनम जड़े तीन सोने की अंगूठी और सोने की चेन समेत डेढ़ लाख से अधिक कीमती जेवरात चुरा ले गए।

मामला गोल बाजार थाना क्षेत्र का है। दिनदहाड़े चोरी की घटना ने पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। गोल बाजार थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित अलविना अहमद बेंगलुरु में गूगल कंपनी की मैनेजर है। रायपुर के लालगंगा शॉपिंग कॉन्प्लेक्स के पीछे महिला का घर है। महिला के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरों ने पुश्तैनी 3 नग सोने की अंगूठी और सोने का चेन चोरी कर लिया है।

चोरी हुए जेवरात की कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार बताई जा रही है। पीड़ित अलविना अहमद बीते दिनों दरवाजे में ताला लगाकर अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। वापस आने पर देखा की दरवाजे की कुड़ी टूटी हुई है। घर का सामान बिखरा पड़ा है।

साथ ही अलमारी में रखे पुश्तैनी जेवर चोरी हो गए हैं, जिसके बाद महिला थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।  पुलिस की शिकायत मिलते ही अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380 और 457  के तहत अपराध दर्ज की जांच कर रही है। घर के आसपास के लोगों से पूछताछ पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि रायपुर में लगातार चोरी की वारदात हो रही है, जिसको लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

“TOOL KIT” मामले में गरमाती राजनीती के बीच, भाजपा संगठन प्रभारी शिवप्रकाश ने ली कोर ग्रुप की बैठक

रायपुर। भाजपा राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी शिवप्रकाश ने कुशाभाऊ ठाकरे…

BREAKING : कलेक्टरों को इलेक्शन मोड में… रहने चुनाव आयोग के निर्देश… 15 मार्च तक… चुनाव की तारीखों का ऐलान संभावित

राज्य निर्वाचन आयोग 30 अप्रैल तक निकाय चुनाव कराने की तैयारी कर…

जुताई के समय खेत से निकला सिक्कों से भरा कलश… ज‍िसको जो म‍िला लेकर हो गया फरार… मौके पर पहुंची पुलिस… न मिला सिक्का न ही कलश 

अमरोगा। उत्तर प्रदेश के अमरोगा जिले में गंगेश्वरी के नजदीक खेत की…

Drugs Case: बॉलीवुड एक्टर की बहन को NCB का समन, आज होगी पूछताछ

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी की जांच का दायरा लगातार…