BIG NEWS : लॉकडाउन में दुकान खोलने पर करवाई करवाने की धमकी दे कर वसूली करने वाले कथिक पत्रकार गिरफ़्तार
BIG NEWS : लॉकडाउन में दुकान खोलने पर करवाई करवाने की धमकी दे कर वसूली करने वाले कथिक पत्रकार गिरफ़्तार


कोरबा।
जिले में लॉकडाउन में दुकान खोलने से कार्रवाई का भय दिखाकर वसूली करने के आरोप में पुलिस ने चार कथित पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरसवानी गांव में दुकानदारों से जबरन वसूली करने के आरोप में पुलिस ने जांजगीर—चांपा जिले के चार कथित पत्रकारों – सुखसागर माथुर (40), राजेन्द्र प्रसाद जायसवाल (36), पवन कुमार नामदेव (34) और कीर्तन पटेल (29) को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read : केमिकल प्लांट में लगी भयंकर आग, सात की मौत और कई मजदूर अभी भी अंदर हैं फंसे

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगाया गया है और इस दौरान दुकानों को शाम छह बजे तक ही खुलने की छूट दी गई है, वहीं रविवार को जिले में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि रविवार को चारों कथित पत्रकार फरसवानी गांव पहुंचे और वहां दुकानदारों को दुकान बंद नहीं करने के कारण कार्रवाई करवाने की धमकी देने लगे।

Also Read : नक्सल मुद्दे पर नंदकुमार साय ने, डाॅ0 रमन सरकार के कार्यकाल पर लगाया सवालिया निशान

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने गांव के दुकानदारों से इसके एवज में कथित रूप से पैसों की मांग की, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दे दी और बाद में पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि कथित पत्रकारों से अलग अलग मीडिया संस्थानों के आठ परिचय पत्र बरामद किये गये हैं, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों से 6900 रुपए नगद, चार मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read : 16 जून से स्कूल खोले जाने पर मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, इस स्थिति पर ही खुलेंगे स्कूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

कोरोना से लड़ाई हम सबकी लड़ाई है, केन्द्र सरकार के निर्देशों के अनुसार संकट से निपटने किए गए सभी जरूरी इंतजाम : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर.  छत्तीसगढ़ विधानसभा के सदन में आज प्रदेश में कोरोना संक्रमण की…

जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला के ठिकानों पर आईटी की टीम ने दी दबिश

दुर्ग, छत्तीसगढ़। जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला के ठिकानों…

अब तक की 10 बड़ी खबरे

कोरोना ब्रेकिंग : कोरोना की संख्या बढ़ी प्रदेश में अब एक्टिव केस…

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर… पति पत्नी की मौके पर मौत… आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम… फिर जो हुआ 

    बलौदाबाजार। भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक की…