टेलीवीज़न जगत की जानी मानी सीनियर अदाकारा तरला जोशी का निधन हो गया है। खबरों की मानें तो रविवार सुबह तरल जोशी ने आखिरी सांस ली, उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। तरला इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। तरल ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ जैसे हिट शोज में काम किया था। इसके अलावा भी वो सीरियल्स में नज़र आई थीं।

तरल जोशी के निधन के बाद उनके साथ ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में नज़र आ चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बड़ी बीजी’ के साथ ढेर सारी अनसीन फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में निया के साथ तरल जोशी और बाकी के स्टार्स भी नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘RIP बड़ी बीजी आपको मिस किया जाएगा। तरल जी आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगी’। तस्वीरों में अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा और अंजू महेंद्रू भी नजर आ रहे हैं।

बात करें निया शर्मा की तो निया टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं निया ने अपने करियर की शुरुआत  स्टारप्लस के एक सीरियल ‘काली एक अग्नीपरीक्षा’ से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान मिली ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से।  इस सीरियल में निया ने क्रिस्टल डिसूज़ा की छोटी बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद निया ने कई रिएलिटी शोज़ से लेकर डेली सोप तक में काम किया। निया कॉमेडी नाइट्स बचाओ, फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8, नागिन 4 जैसे कई फेसस शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल इंस्टाग्राम की वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं। निया अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं जिस वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। फिलहाल निया अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सॉन्ग ‘तुम बेवफा हो’  की वजह से काफी चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

BREAKING : कल शाम राजधानी के इन इलाकों को नहीं मिलेगा पानी…. कहीं आप भी तो नहीं हो रहे प्रभावित…. देखिए लिस्ट

रायपुर। कल शाम राजधानी के कई इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। दरअसल…

बड़ी खबर : शराब बिक्री रोकने आदेश से सुप्रीम कोर्ट का इंकार… सोशल डिस्टेंशिंग के लिए होम डिलीवरी को बताया विकल्प….. राज्य सरकारों को व्यवस्था करने निर्देश

नई दिल्ली। शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़ के मामले में सुप्रीम…

BREAKING : चित्रकोट सदस्य का आरोप… बगैर काम के किया गया भुगतान… मंत्री ने कहा, हमारे पास हैं तस्वीरें

चित्रकोट विधानसभा में आंगनबाड़ी भवनों के रंगाई पोताई में गड़बड़ी का आरोप…

बिग ब्रेकिंग : प्रदेश में 26 जनवरी को लेकर सरकार ने जारी किया गाइडलाइन…नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

छत्तीसगढ़। कोरोना वायरस के मद्देनजर राज्य सरकार ने 26 जनवरी के कार्यक्रम…