रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल काफी बुरा गुजरा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके बाद ड्रग्स केस में वो जेल की हवा भी खा चुकीं हैं। इस दौरान उनका सारा ध्यान केस में था रिया के हाथ से कई फिल्में भी खिसक गईं। अब उनके लिए एक खुश कर देने वाली खबर आईं हैं।

दरअसल, द टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट में रिया को शामिल किया हैं। इस लिस्ट में उन सिलेब्स को शामिल किया गया जो पिछले साथ किसी भी वजह से सुर्खियों में थे।

रिया के लिए खुशखबरी

आपको बता दें कि इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम टॉप पर हैं। रिया ने कई सिलेब्स को पछाड़कर इस लिस्ट में टॉप जगह बनाई है। इसका कारण पिछले साल रिया का सबसे ज्यदा खबरों में रहना हो सकता है, हालांकि कि वजह अभी स्पष्ट नहीं है। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह से रिया को फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल किया गया उसके बाद भी वो मजबूती से अपना पक्ष रखतीं रहीं। रिया स्वीकार किया था कि वो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 

दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

रिया ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप) हैं, दिशा पाटनी नंबर 3, कियारा आडवाणी नंबर 4 और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं। वहीं इस लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोएनका, रूही सिंह और आवित्रि चौधरी, छठी, सातवीं, आठवीं, नौंवी और दसवीं नंबर पर हैं।

चेहरे’ में आने वाली हैं नजर

रिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सुशांत के निधन से पहले उन्होंने फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग खत्म की थी जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

क्राइम न्यूज़ : पिता ने पार की सारी हदें, किया ये गंदा काम…

राजस्थान के जोधपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां…

जानें छत्तीसगढ़ विधानसभा के छटवें दिन का घटनाक्रम सिलसिलेवार …

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा का सत्र चल रहा है जो कई मामलों…

कोरोना केस : नगर निगम जोन-2 के कर्मचारी हुए संक्रमित, ऑफिस किया गया सील

रायपुर। राजधानी में कोरोना का प्रसार तेजी से फ़ैल रहा है .…

UPDATE : 14 वें राउंड के बाद… कांग्रेस की लीड… 25 हजार पार…अब अंतिम फैसले का इंतजार

मरवाही। विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच 14 वें राउंड…