BIG NEWS : मायानगरी में अभिनेत्रियों का पैसा कमाने का चस्का, देह व्यापार से भी नहीं इन्हें जरा भी परहेज, सामने आए 11 नाम
BIG NEWS : मायानगरी में अभिनेत्रियों का पैसा कमाने का चस्का, देह व्यापार से भी नहीं इन्हें जरा भी परहेज, सामने आए 11 नाम
BIG NEWS : मायानगरी में अभिनेत्रियों का पैसा कमाने का चस्का, देह व्यापार से भी नहीं इन्हें जरा भी परहेज, सामने आए 11 नाम
BIG NEWS : मायानगरी में अभिनेत्रियों का पैसा कमाने का चस्का, देह व्यापार से भी नहीं इन्हें जरा भी परहेज, सामने आए 11 नाम

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को मायानगरी यूं ही नहीं कहा जाता। इस शहर की सबसे बड़ी शान फिल्म इंडस्ट्रीज है। इसकी माया में बंधकर गुजरे जमाने से लेकर आज तक युवाओं की दौड़ जारी है। कई सफल हो गए, तो बड़ी तादाद में असफलता और निराशा में लोग डूब गए। इस मायानगरी का दूसरा पहलु और भी है, जिसका रिश्ता युवतियों से है।

ग्लैमर की दुनिया में खुद को साबित करने की कोशिश में इन्हें अपनी देह का भी सौदा करना पड़ता, तो जरुरतों को पूरा करने के लिए वहीं उनका पेशा भी बन जाता है। ऐसी 11 अदाकाराओं का जिक्र यहां पर किया जा रहा है, जिन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया है। इसमें कितनी सत्यता है, इसका दावा नहीं किया जा सकता, लेकिन इंटरनेट पर यह जानकारी मौजूद है।

  • ऐश अंसारी -इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऐश अंसारी का जिन्हें जोधपुर पुलिस ने साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।
  • भुवनेश्र्वरी – साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आइटम सॉन्ग करने वाली अदाकारा भुवनेश्र्वरी ने कई सारी बी-ग्रेट फिल्में की हैं। उनकी अदाएं लोगों को पागल कर देती हैं। भुवनेश्र्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

Read More : छत्तीसगढ़ : राजधानी में 40 डिग्री के करीब पंहुचा तापमान, बढ़ी उमस

  • नीतू अग्रवाल – तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा नीतू अग्रवाल को आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था
  • श्वेता प्रसाद बसु – फिल्म मकड़ी में शानदार अदाकारा करने वाली अदाकारा श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।
  • शर्लिन चोपड़ा – अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का इकरार किया था कि वो पैसों के लिए लोगों के साथ सो चुकी हैं। हालांकि कई लोग उनके इस बयान को पीआर स्टंट मानते हैं।

Read More : CRIME NEWS : प्रेमिका की बेरहमी से कत्ल में जेल गया प्रेमी, 5 दिन बाद खुद झूल गया फांसी पर

  • कैरोलिन – तमिल इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी केरोलिन को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।
  • सायरा भानु – कई साउथ फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा सायरा भानु को पुलिस ने साल 2010 में गिरफ्तार किया था।
  • दिव्या – तमिल फिल्मों में काम करने वाली दिव्या ने कुछ फिल्में करने के बाद सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का फैसला किया। पुलिस ने उन्हें कुछ क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।
  • मिष्टी मुखर्जी – फिल्म लाइफ की तो लग गई में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब उनके पास 25 हजार सेक्स सीडी और 2 लाख रुपये कैश बरामद हुआ था।

Read More : BIG NEWS : राजधानी स्थित स्कूल में लगी भीषण आग, दस्तावेज खाक, कारण अज्ञात

  • सीमा – तेलुगु इंडस्ट्री में छोटे-छोटे रोल करने वाली सीमा को भी पुलिस ने साल 2009 में देह व्यापार में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।
  • संगीता बालन – जानी-मानी टीवी अदाकारा संगीता बालन को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

बलरामपुर : खोरयाही बांध में तैरता हुआ मिला 60 वर्षीय वयक्ति का शव..

बलरामपुर। जिले के रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत ग्राम बेलकुर्ता में खोरयाही बांध में…

बड़ी खबर: भूपेश करेंगे वीडियो कान्फ्रेंसिंग से ’न्याय’ योजना की शुरुआत… राहुल भी लेंगे इसमें हिस्सा…. 21 मई का दिन किया तय

रायपुर। राजीव गांधी किसान न्याय योजना की शुरुआत 21 मई से राज्य…

प्रेम प्रसंग की आशंका : दो दोस्त की लाश अलग अलग शाखाओं में, घर से झगड़ कर निकले थे दोनों दोस्त

भोपाल। मंगलवार देर रात दो युवक भेल जंबूरी मैदान स्थित एक पेड़…

नहाते समय युवती का बना लिया अश्लील वीडियो… वायरल करने की धमकी देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध… आरोपी गिरफ्तार 

कोरबा । मामला कोरबा के थाना बालको नगर का है। पांच साल…