बिलासपुर। हाईवे में ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित के कब्जे से लूट की रकम बरामद कर ली है। घटना रविवार देर रात की है।

हिर्री क्षेत्र के मोहदा निवासी विमल कुमार टंडन(24 वर्ष) ट्रेलर चालक हैं। छह जून को वे रायपुर से चारकोल लेकर दगोरी के नोवा प्लांट के लिए निकले थे। रात 11 बजे वे वाहन लेकर मनियारी नदी के पास पहुंचे थे। महामाया मंदिर के सामने दो युवकों ने उनके वाहन को रोक लिया। इसके बाद युवक चालक से स्र्पये मांगने लगे। मना करने पर एक युवक ट्रेलर के केबिन में चढ़कर चालक विमल की जेब से 500 स्र्पये निकाल लिए। वहीं उसका साथी ट्रेलर के सामने आकर पत्थर मारने लगा।

इस पर विमल ट्रेलर से नीचे उतर आया। घटना को देखकर एक अन्य ट्रेलर का चालक विजय पाटले भी वहां पहुंच गया। युवकों ने विजय से भी लूटपाट शुरू कर दी। इस पर दोनों ने मिलकर युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद घटना की जानकारी डायल 112 को दी। इस बीच एक युवक वहां से भाग निकला।

वहीं, ट्रेलर चालकों ने सरगांव निवासी माविया अहमद को पकड़ रखा था। डायल 112 की टीम के पहंुचने पर चालकों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद थाने जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

फरार आरोपित की तलाश जारी

पुलिस ने पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर फरार आरोपित की जानकारी ली है। इसके बाद पुलिस की टीम ने फरार आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। फिलहाल फरार आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

बृजमोहन के करीबी माने जाने वाले अमित साहू को मिली भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष की कमान

  रायपुर। मंगलवार को भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी की सुची जारी की…

बिग न्यूज़ : साल 2021 में छत्तीसगढ़ पुलिस के यह 22 अधिकारी होंगे सेवानिवृत्त… गृह विभाग से आदेश जारी… रिटायरमेंट आदेश में ASP, DSP सहित CSP के नाम शामिल… देखे पूरी लिस्ट…

    रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के गृह विभाग से आदेश जारी हुआ…

इस राज्य में… 3.3 रिक्टर की तीव्रता के भूकंप से काँपी धरती…

सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर उत्तराखंड की धरती भूकंप के झटके से…

नशीली दवाइयों के साथ एक महिला गिरफ्तार, 151 नग कप सिरप और 450 नग नशीली दवाई जप्त

अम्बिकापुर। शहर में बढ़ते मादक पदार्थों की अवैध बिक्री, और नशीली दवाइयों…