BREAKING NEWS : पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती
BREAKING NEWS : पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती
BREAKING NEWS : पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती
BREAKING NEWS : पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती

गुरुग्राम. कांग्रेस के सीनियर नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बताया जाता है कि कमलनाथ में बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण दिखाई देने पर उन्‍हें भर्ती कराया गया. कमलनाथ को सुबह 10 बजे के करीब मेदांता अस्पताल चेक अप करवाने पहुंचे थे. अस्पताल के 15 वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में डॉक्टर्स के देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि फरवरी महीने में मध्‍य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल बाल बच गए थे. वहीं, हादसे के प्रभाव के चलते घबराहट की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था.

बताते चलें कि केंद्र में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल चुके कमलनाथ साल 2018 में राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन कांग्रेस में बगावत के बाद एक साल में ही कांग्रेस की सरकार गिर गई थी. उसके बाद से ही बीजेपी की सरकार की राज्य में वापसी हुई.

गुरमीत राम रहीम भी मेदांता में भर्ती
बता दें कि दुष्कर्म और हत्या मामले में उम्र कैद की सज़ा काट रहे गुरमीत राम रहीम को भी मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पेट दर्द को शिकायत में बाद उसे रविवार दोपहर 11:55 पर रोहतक के सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता में एडमिट करवाया गया था. रैपिट टेस्ट में उसकी कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकी बाद में आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म और हत्या के सजायाफ्ता गुरमीत सिंह की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी. राम रहीम 25 अगस्त 2017 से जेल में है. पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. 16 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

बीजेपी विधायक की मौत : ममता का राष्ट्रपति को पत्र, बताया राजनीतिक नहीं आत्महत्या का है मामला

बीजेपी विधायक की मौत : ममता का राष्ट्रपति को पत्र, बताया राजनितिक नहीं आत्महत्या का मामला

रोड सेफ्टी वलर्ड सीरीज : बांग्लादेश को 10 विकेट से हराकर द. अफ्रीका लेजेंड्स सेमीफाइनल में

  रायपुर। एंड्रयू पुटिक (नाबाद 84 रन, 54 गेंद, 9 चौके, 1…

BREAKING : छतीसगढ़ : यात्रीगण कृपया ध्यान दें… रायपुर रेल मंडल से गुजरने वाली सभी ट्रेनों में बैठने के पूर्व… होगा अनिवार्य…

रायपुर। कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए रायपुर रेल मंडल…