दोस्त की 5 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, घुमाने के बहाने दरिंदे ने कार में किया रेप
दोस्त की 5 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, घुमाने के बहाने दरिंदे ने कार में किया रेप

हरियाणा। फरीदाबाद में एक मासूम बच्ची के साथ रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने अपने दोस्त की पांच वर्षीय बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और फिर अपनी कार में बच्ची के साथ रेप किया. जब दो घंटे बाद बच्ची को आरोपी वापस घर छोड़कर गया, तब मासूम ने घरवालों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी फरीदाबाद की भीमसेन कॉलोनी का निवासी है. बीते सोमवार की देर रात आरोपी रात करीब 11 बजे अपने दोस्त के घर पहुंचा, जहां लाइट नहीं आ रही थी. आरोपी का दोस्त बाहर लाइट ठीक कराने गया था. घर में बच्ची और उसके अन्य परिवार वाले मौजूद थे. चूंकि आरोपी बच्ची के पिता का दोस्त था, लिहाजा उसका उनके घर पर काफी आना-जाना था.

रात को लाइट ना होने की वजह से गर्मी के चलते उसने बच्ची को अपने साथ गाड़ी में घुमाने की बात कही. क्योंकि लड़की के परिजन आरोपी पर विश्वास करते थे, तो उन्होंने बच्ची को आरोपी के साथ जाने दिया. आरोपी बच्ची को अपनी कार में बैठाकर अपने साथ ले गया और फिर उस पांच साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस आयुक्त  ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी की धरपकड़ के आदेश दिए. क्राइम ब्रांच और बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई. इस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

BREAKING : जोगी की जनता कांग्रेस में फूट… दो विधायकों की नाराजगी आई सामने… रेणु जोगी ले रहीं हैं बैठक

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ (जे)…

बड़ी खबर : निजी बस, ऑटो, रिक्शा टैक्सी का परिचालन तत्काल बंद, आदेश जारी…

राज्य में कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए धमतरी कलेक्टर एवं जिला…

दुर्घटना : प्राइवेट स्कूल में लगी भीषण आग… मचा हड़कंप… फिलहाल किसी के हताहत की कोई ख़बर नहीं

हैदराबाद। प्राइवेट स्कूल में आग लगने से हडकंप मच गया है। हालांकि…