शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाकर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार

0
81
पोर्न फिल्में बनाकर अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार
पोर्न फिल्में बनाकर अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था. कई घंटों की पूछताछ के बाद शाम के वक्त राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाकर ऐप पर दिखाने का आरोप लगा है. इसी साल फरवरी 2021 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी.

 

क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा (Raj kundra) इस मामले में मुख्य आरोपी है जिसके सबूत क्राइम ब्रांच के पास है. पुलिस के मुताबिक उनके ऊपर इसी साल फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया गया था. उनपर आरोप सही साबित होने के सबूतों के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा से मुबंई पुलिस के प्राॉपर्टी सेल ने लंबी पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को मेडिकल करने के लिए देर रात जेजे अस्पताल ले जाया गया. साथ ही कमिश्नर के ऑफिस में भी उन्हें पेश किया गया.

 

राज कुंद्रा इससे पहले भी कई बार आरोपों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे ने राज और उनके एक सहयोगी पर उनकी तस्वीरों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया था. हालांकि राज ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया था.

 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर विरोध कर रहे हैं. ट्वीटर पर हैशटेग शिल्पा शेट्टी और बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा है.