JOB OFFER : अगर Royal Enfiled या BMW बाइक राइडिंग का है शौक, तो ज्वाइन कर लें यह जॉब, 100 से ज्यादा लोगों की कंपनी को है जरूरत

0
57
 अगर Royal Enfiled या BMW बाइक राइडिंग का है शौक, तो ज्वाइन कर लें यह जॉब
अगर Royal Enfiled या BMW बाइक राइडिंग का है शौक, तो ज्वाइन कर लें यह जॉब

अगर आपको बाइक राइडिंग का शौक है, या लक्जरी बाइक्स आपको लुभाती हैं, तो ये नौकरी आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। क्योंकि ये टेक स्टार्टअप कंपनी ज्वाइनिंग बोनस के तौर पर BMW, KTM और Royal Enfiled जैसी मोटरसाइकिल ऑफर कर रही है।

फिनटेक स्टार्टअप कंपनी BharatPe ने अच्छे इंजीनियर्स को हायर करने के लिए बाइक पैकेज लॉन्च किया है। ज्वाइनिंग के दौरान इस ऑप्शन का चुनाव करने वाले एम्प्लॉइज को कंपनी की  BMW G 310 R, KTM Duke 390, Jawa Perak, KTM RC 390 और Royal Enfield Himalayan जैसी बाइक देगी।

Read More : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन की जासूसी पर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

BharatPe तेजी से अपना एक्सपेंशन कर रही है। इसलिए कंपनी को नए इंजीनियर्स और एम्प्लॉइज की जरूरत है। इसलिए कंपनी ने ये अनोखे ज्वाइनिंग और रेफरल पैकेज निकाले हैं। कंपनी ने बाइक पैकेज के अलावा गैजेट पैकेज भी एनांउस किया है।

BharatPe ने सिर्फ बाइक के शौकीनों का ही ध्यान नहीं रखा है, बल्कि गैजेट्स के चाहने वालों के लिए कंपनी ‘गैजेट्स पैकेज’ भी दे रही है। इसमें नए को Bose Headphone, Apple iPad Pro, Harman Kardon Speaker और Samsung Galaxy Watch जैसे गैजेट्स में से चुनने का मौका मिलेगा।

Read More : मैच देखने स्टेडियम पहुंची महिला के साथ, एक शख्स ने की गंदी हरकत, जो कैमरे में हो गई कैद और अब हो रही वायरल

कंपनी अपने बाइक पैकेज में जिन 5 मोटरसाइकिल को दे रही है। वो सभी लक्जरी कैटेगरी की बाइक हैं। KTM RC 390 की दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 2.77 लाख रुपये है। जबकि  BMW G310R की शोरूम प्राइस भी 2.50 लाख रुपये से शुरू होती है। Royal Enfield Himalayan भी मार्केट में 2 लाख रुपये के आस-पास बैठती है।

BharatPe के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर का कहना है कि BharatPe भारत में नए जमाने की बैंकिंग डेवलप कर रही है। ऐसे में वह बेस्ट टैलेंट को अपने साथ लाना चाहती है। इसके अलावा कंपनी मर्चेंट और कंज्यूमर लोन स्पेस में भी कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च करना चाहती है। कंपनी 100 से ज्यादा लोगों की हायरिंग करने करने जा रही है।

Read More : बिलासपुर सहित कई शहरों में 23 जुलाई से लॉक डाउन, क्या है इसकी हकीकत, पढ़िए पूरी खबर