भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड निकिता के साथ 25 नवंबर को शादी कर ली है। गोपाल और निकिता लंबे समय से रिश्ते में थे और अब वे लाइफ पार्टनर बन चुके हैं। श्रेयस गोपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेरेमनी की तस्वीर शेयर करके इस बात की पुष्टि कर दी। इससे पहले यह जोड़ी इस साल के अंत में सगाई कर चुकी थी।

गोपाल ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें आप उनको दुल्हे और पत्नी को दुल्हन बना हुआ देख सकते हैं। यहां आप अलग अलग रस्मों को भी देख सकते हैं। गोपाल शेरवानी और उनकी पत्नी लहंगे में हैं।

श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता शिव द माना नेटवर्क की फाउंडर और सीईओ हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकिता ने श्रेयस गोपाल के साथ कई फोटो शेयर की हैं। निकिता को घूमना पसंद है और वह अक्सर घूमने के लिए जाती रहती हैं। उन्होंने इसकी फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

वहीं श्रेयस गोपाल आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे। उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई थी। राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। राजस्थान की टीम सिर्फ हैदराबाद की टीम से बेहतर प्रदर्शन कर पाई थी और अंक तालिका में 7वें स्थान पर रही थी।

अगले साल आईपीएल में 10 टीमें खेलेंगी। इसके लिए मेगा ऑक्शन में ऑलराउंड खिलाड़ियों पर ज्यादा नजरें रहेंगी। वहीं श्रेयस गोपाल की भी नजरें इस ऑक्शन में रहेंगी। क्योंकि दो नई टीमें आने से उन पर भी बड़ी बोली लग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *