ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। यहाँ एक युवक कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा है। पहले चप्पलों से पीटता है फिर गुस्से में चाकू लेकर कसाई की तरह पैर और गला काट देता है। उसके बाद डॉग के टुकड़े-टुकड़े कर देता है। जीस्का एक VIDEO भी वायरल हो रहा है। जब इसके बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि यह VIDEO डबरा सिमरिया का है।

 

बेटे को कुत्ते ने काटा, तो पिता ने लिया बदला 

 

 यह आदमी वहीं का एक झोलाछाप डॉक्टर है। VIDEO करीब 8 से 10 दिन पहले का बताया गया है। आवारा कुत्ते ने झोलाछाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को काट लिया था। जानवर से डॉक्टर ने बदला लिया था। घटना की अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है। डॉक्टर के सनकी मिजाज से गांव वाले भी दहशत में हैं।

 

जानिये पूरा मामला

10 दिन पहले झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को इस आवारा कुत्ते ने काट लिया था। घाव कुछ ज्यादा गंभीर भी नहीं था। इस पर बंगाली डॉक्टर को काफी गुस्सा आया। वह दिन-रात इस कुत्ते को तलाश रहा था। घटना के अगले दिन उसे यह आवारा कुत्ता गांव के सरकारी स्कूल के पीछे मिल गया। इसके बाद उसने उसे पकड़ा और गर्दन पर पैर रखकर पीटना शुरू कर दिया।

 

चाक़ू से किये कई टुकड़े

कुत्ते को पकड़ने के बाद बंगाली डॉक्टर ने पहले उसे पीटा, जब वह अधमरा हो गया तो चाकू निकालकर उसे काट दिया। उसके कई टुकड़े कर दिए। यह VIDEO गांव के ही कुछ लोगों ने बना लिया था। उस समय तो मामला गर्म था, लेकिन बाद में उसे लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

मामला दर्ज करने हो रही मांग 

मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि उनके पास किसी भी आवारा कुत्ते को मारने की शिकायत नहीं आई है। पेट्स लवर छाया तोमर का कहना है कि यह बहुत निंदनीय है। बेजुबान पर इस तरह की हैवानियत दिखाने पर उस झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। वह जल्द इस मामले में अपने संगठन के साथ पहुंचकर शिकायत करेंगी।