रायपुर। थाना आजाद चौक के डंगनिया स्कूल पानी टंकी के पीछे खदान बस्ती में मंगलवार की रात में सुनील डडसेना अपने दोस्त टिल्लू उर्फ तुलेश्वर व उसके साथी के साथ अश्वनी नगर तरफ पैदल घूमने गया था। उसी समय पुरानी बातों को लेकर टिल्लुू तथा उसके साथी ने सुनील डडसेना को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। टिल्लू उर्फ तुलेश्वर ने अपने पास रखे चाकू से सुनील डड़सेना के दोनों पैर के जांघ में तथा बायें हाथ में वार कर फरार हो गए थे। सुनील के छोटे भाई अनिल डडसेना ने घटना की रिपोर्ट डीडी नगर थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने चाकू के वार से घायल सुनील डडसेना को अपने वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज एसएसपी को मामले की जानकारी दी। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया। थाना प्रभारी आजाद चौक के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने आरोपितों के छिपने के हर संभावित स्थानों पर लोगों से पूछताछ की।

रायपुर के डंगनिया क्षेत्र के दोनों आरोपित तुलेश्वर सोनकर उर्फ टिल्लू एवं अमन गोस्वामी को घर के पास से पुलिस ने पकड़ने के पास हिरासत में लिया है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह दोनों तथा सुनील डडसेना एक ही मोहल्ले में रहते हैं तथा पुरानी बातों को लेकर आरोपितों ने सुनील डड़सेना को चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपितों के छिपाए गए स्थान से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।