CG NEWS : पति ने मुंह और गला दबाकर की पत्नी की हत्या, मामूली विवाद में उतारा मौत के घाट, अब गिरफ्तार 

 

 

दुर्ग। जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नि की गला दबाकर हत्या (wife strangulated to death) कर दिया। वहीं पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपनी पत्नी को जान से मारने के बाद फांसी के फंदे में लटका दिया था। हालांकि पीएम रिपोर्ट में साफ हो गया कि, गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बता दें कि, पत्नी के आत्महत्या मामले में पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पति को गिरफ्तार किया है. एसडीओपी देवांश राठौर ने बताया कि, ग्राम बोरेंदा थाना रानीतराई निवासी राज कुमारी यदु की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. जांच के दौरान डॉक्टर द्वारा पीएम रिपोर्ट में क्लियर किया कि राजकुमारी की मौत मुंह और गला को दबाकर की गई है।

 

वहीं पीएम रिपोर्ट आने का बाद पुलिस ने मृतिका के पति घनश्याम यदु से पूछताछ शुरू की. आरोपी पति ने बताया कि अपनी पत्नि और बच्चे को लेकर अपने ससुराल मंदिर हसौद पूजा कार्यक्रम में गया था. जहां ससुराल वालों द्वारा विवाद कर मारपीट किया. उसी बात को लेकर अपनी पत्नी से आरोपी झगड़ा करता रहता था. घटना के दिन उसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद आक्रोश में आकर पति ने खाट में रखे कथरी से अपनी पत्नी के मुंह को दबाया और हाथ से गला को दबाकर बेहोश कर दिया. बेहोश होने के बाद गमछा से गला को दबाकर हत्या करने की बात कबूल ली।