छत्तीसगढ़ की पहली नेशनल अवार्ड फिल्म "भूलन -THE MAZE", कल से सभी मल्टीप्लेक्सेस में होगी प्रकाशित, मशहूर गायक कैलाश खैर ने दी है आवाज़

प्रसिद्ध छालीवुड निर्देशक मनोज वर्मा(manoj verma ) निर्देशित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त “भूलन द मेज़” फिल्म आज देश  के सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में रिलीज(release ) होने वाली   है। छत्तीसगढ़ फिल्म(chhattisgarh ) उद्योग के इतिहास में पहली बार कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म छत्तीसगढ़ के बाहर अन्य राज्यों में भी रिलीज की जा रही जोकि छत्तीसगढ़ फिल्म(chhattisgarh film ) उद्योग के लिए गौरव की बात है।

read more : छत्तीसगढ़ की पहली नेशनल अवार्ड फिल्म “भूलन -THE MAZE”, कल से सभी मल्टीप्लेक्सेस में होगी प्रकाशित, मशहूर गायक कैलाश खैर ने दी है आवाज़

आपको बता दे ये फिल्म(film ) प्रसिद्ध साहित्यकार एवं कवि संजीव बक्शी के उपन्यास पर आधारित है इस फिल्म (film )की कहानी देश में फैली न्याय व्यवस्था पर प्रश्न उठाती है।

“भूलन द मेज” फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी

“भूलन द मेज” फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी और यह फिल्म द छॉलीवूड के इतिहास में एक और नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। फिल्म निर्देशक मनोज वर्मा ने बताया कि “भूलन द मेज” अपनी रिलीज़(release ) के पहले ही कई राष्ट्रीय(national ) और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ के अन्य शहरों में भी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों(cinema ) में रिलीज़

इस फिल्म को छत्तीसगढ़ के साथ-साथ देश के बड़े शहरों जैसे मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, भोपाल(bhopal ), पुणे, बैंगलुरु, नागपुर, चंडीगढ़, जम्मू-कश्मीर, कटक एवं अन्य शहरों में भी मल्टीप्लेक्स और अन्य सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh ) ये पहली फिल्म है जिसे भारत के अन्य हिस्सों में भी रिलीज़ किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में यूएफओ कंपनी किसी छत्तीसगढ़ी फिल्म का पेन इंडिया वितरण कर रही है।