महापौर श्रीमती सफीरा साहू ,आयुक्त दिनेश कुमार नाग शहर के वार्डो मे डेंगू व मलेरिया के रोकथाम व बचाव के लिए लगातार वार्डो का दौरा कर रहे हैं अपने दौरा के साथ साथ वार्डो में साफ सफाई व्यवस्थाओं के संबंध में भी लगातार कार्य कर रहे हैं ।

JAGDALPUR :- आज इसी तारतम्य में महापौर व आयुक्त ने शहर के विवेकानंद वार्ड,अनुकूल देव वार्ड , राजेंद्र नगर वार्ड व अन्य वार्डो का पैदल दौरा कर डेंगू व मलेरिया के रोकथाम व बचाव के उपाय के लिए लोगों में जागरूकता लाने के लिए लोगों को जानकारी देकर वार्ड के साफ सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर लगातार वार्ड का दौरा कर रहे हैं ।

वार्ड दौरे के दौरान ,वार्ड पार्षद पंचराज सिंह,श्रीमती सुशीला बघेल ,कमलेश पाठक साथ उपस्थित थे । महापौर व आयुक्त ने लगातार हो रही बारिश पर भी वार्डो का दौरा कर रहे हैं

आज विवेकानंद वार्ड व अनुकूल देव वार्ड व राजेंद्र नगर वार्ड का दौरा करने के दौरान वार्ड में घर-घर जाकर लोगों से पानी जमा ना करने की अपील की ।

इस तरह की लापरवाही ना बरतने की बात कही, वही वार्ड की समस्या से अवगत होकर समस्या का निराकरण करने के संबंध में अधिकारियों से चर्चा किया ।

महापौर श्रीमती सफीरा साहू वार्ड का पैदल दौरा कर घर घर जाकर वार्ड के लोगों से डेंगू व मलेरिया की रोकथाम व बचाव की जानकारी देकर लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास किया ।

साथ ही लोगों से चर्चा कर उनकी समस्याओं से अवगत होकर उसका समाधान करने की बात कही अधिकारियों को पानी जमाव वाले क्षेत्र में नियमित दवा छिड़काव करने का निर्देश दिया

महापौर व आयुक्त का डेंगू रोग के रोकथाम के लिए लगातार दौरा चल रहा है जिसमें वार्ड के साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को भी देख उसका निराकरण करने का कार्य किया जा रहा है।

इस दौरान कार्यपालन अभियंता एके दत्ता ,मुख्य चिकित्सा अधिकारी आरके चतुर्वेदी ,जिला मलेरिया अधिकारी टेकाम स्वच्छता विभाग ,निगम पीएचई ,राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे