Sidhu Musewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने छोड़ा कुछ महीनों के लिए गांव, पाक से मिल रही धमकी

Sidhu Musewala : गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)की मौत को करीब दो महीने हो चुके हैं लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी मनसा जिले के मूसा गांव स्थित उनके घर पर उनके माता-पिता से मिलने जाते हैं। साथ ही मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए भी उनके प्रशंसक वहां पहुंचते हैं। इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के परिवार की तरफ से कहा गया कि उनसे मिलने वाले लोग अभी ना आएं क्योंकि वे बाहर गए हैं। लेकिन जानकारी यह सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान (Pakistan)से धमकी मिली है इसलिए कुछ महीनों के लिए उन्होंने गांव छोड़ दिया है।

चाहने वालों को दी गई बाहर जाने की सूचना
दरअसल, हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के स्टोरी सेक्शन में सूचना दी गई। कहा गया कि जो मूसेवाला के माता-पिता से मिलना चाहते हैं और उनके घर पर शोक मनाना चाहते हैं, उनके लिए यह सूचना है कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता कुछ महीनों के लिए गांव से बाहर गए हैं। जो भी उनसे मिलने आ रहे हैं उनसे अनुरोध है कि निराश न हों। हम आपको पोस्ट के माध्यम से अपडेट रखेंगे।

also read : VIDHANSABHA BREAKING : पीएम आवास योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही, विपक्ष का हंगामा, सदन से बहिर्गमन

धमकी के बाद जांच में जुटी पुलिस
लेकिन इसी बीच द ट्रिब्यून ने अपने एक रिपोर्ट में पारिवारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज मिला है। जैसे ही यह मामला सामने आया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि मामले में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि गायक के माता-पिता कहां गए हैं।

गांव में मूसेवाला की प्रतिमा स्थापित की गई
इससे पहले रविवार को मूसेवाला के पैतृक गांव में उनकी याद में उनकी प्रतिमा लगाई गई। इस दौरान एक मार्मिक तस्वीर सामने आई जब उस मूर्ति को छू कर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता उसे ऐसे दुलारने लगे, मानों वो अपने बेटे से ही प्यार कर रहे हों। इस दौरान वहां मूसेवाला के चाहने वालों की भीड़ उमड़ी रही।

उधर मूसेवाला के मर्डर केस में आरोपी दो गैंगस्टर्स को पंजाब पुलिस ने बुधवार को अमृतसर में मार गिराया है। बताया गया कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किलोमीटर दूर भकना गांव में करीब 5 घंटे एनकाउंटर चला। मरने वाले गैंगस्टर्स के नाम जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत मन्नू हैं। इस ऑपरेशन में तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए।