INTERESTING NEWS : बुरी नीयत वाले को भगवान ने दी सजा, मंदिर में चोरी करने घुसा था चोर, अटक गया, देखें VIDEO 

   INTERESTING NEWS : बुरी नीयत वाले को भगवान ने दी सजा, मंदिर में चोरी करने घुसा था चोर, अटक गया, देखें VIDEO 
 

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS बुरी नीयत का नतीजा भी बुरा होता है। कई बार बुरी नीयत वालों को भगवान भी हाथों हाथ सजा दे देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मंदिर में चोरी की नीयत से घुसा लेकिन भगवान ने उसे हाथों हाथ ऐसी सजा दी कि वह मंदिर से बाहर ही नहीं निकल पाया।

 

आखिरकार पुलिस ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

 

 

चोरी करने मंदिर में घुसा

मंदिर में चोरी का प्रयास करने का मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले (Srikakulam District) के जामी येलम्मा मंदिर (Jami Yellamma Temple) का है। यहां एक शख्स मंदिर में गहने चुराने के इरादे से दाखिल हो गया। मंदिर में घुसने के लिए उसने दीवार में छेद किया और उसी छेद में से मंदिर में दाखिल हो गया। लेकिन चोरी करने के बाद वह मंदिर से बाहर नहीं निकल पाया। वह वहां पर ऐसा फंसा कि रोकर मदद के लिए लोगों को पुकारने लगा।

 

भगवान ने दी बुरे कर्मों की सजा!

कहते हैं ना अच्छा या बुरा सारे कर्मों का फल आपको इसी धरती पर मिलता है। लोग इसे बुरे कर्म की तुंरत सजा का उदाहरण मान रहे हैं। दरअसल, जब वह चोर चोरी करने के बाद दीवार में किए गए छेद से बाहर निकल रहा था तो वह उस छेद में फंस गया। चोर उसी छेद से गहने बाहर फेंककर निकलने लगा, लेकिन सफल नहीं हो पाया और उसमें फंसकर रह गया। लोग इसे भगवान का चमत्कार मान रहे हैं।

 

मदद के लिए लगाई गुहार

जानकारी के मुताबिक पापाराव ने रात को मंदिर में घुसकर एल्लम्मा माता के सोने-चांदी के आभूषण चुराए थे। फिर गहनों को कपड़े में बांधकर बाहर निकलने के लिए उसी खिड़की का सहारा लिया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। अगले दिन सुबह ग्रामीणों ने चोर को रोते हुए मदद की गुहार लगता देखा, फिर मामला समझ आया तो ग्रामीण भी दंग रह गए। लोगों ने ड्रील करके उसे बचाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब की लत की वजह से चोरी का आदतन अपराधी है। पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने चोर से मंदिर से चुराए गहने भी बरामद किए।