VIRAL VIDEO : छोटी बच्ची अपने हाथों से खिला रही थी पापा को फल, दिल जीत लिया


सोशल मीडिया पर वायरल इस खूबसूरत वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है! इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक पिता चलती हुई लोकल ट्रेन के दरवाजे के करीब बैठा है। उसके साथ छोटी बच्ची भी यात्रा कर रही है। जब बच्ची पिता को अपने नन्हे-नन्हे हाथों से फल खिलाने लगती है, तभी ट्रेन में मौजूद कोई यात्री इस प्यारे से दृश्य को कैमरे में कैद कर लेता, जिसे देखकर अब इंटरनेट यूजर्स इमोशनल हो गए!

लोकल ट्रेन में फिल्माया गया वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर sankisakshi ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ऐसे लम्हों के लिए जीना चाहते हैं! अबतक क्लिप को 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 68 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स पिता-बेटी का प्यार देखकर भावुक हो गए हैं। दावा किया गया कि यह क्लिप मुंबई लोकल में फिल्माया गया है।

‘कितना प्यारा वीडियो है…’

पिता-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग को देखकर बहुत से यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी। जहां कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को आज इंटरनेट का सबसे शानदार क्लिप बताया तो वहीं बहुत से यूजर इस लम्हे को देखकर भावुक हो गए। एक शख्स ने लिखा- भाई नसीब लेकर आया है, अन्य यूजर ने लिखा- पिता के लिए बेटी का प्यार अद्भुत है। एक यूजर ने दिल को छू लेने वाला लम्हा है।

जीना इसी का नाम है…