हिन्द नगर में 35 लाख के कार्यों का हुआ भूमिपूजन

प्रदेश महामंत्री ने तोड़ा नारियल

महापौर पहुंची हिंद नगर, 35 लाख का किया भूमिपूजन

आयुक्त कर रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण

रिसाली
शहीद किरण देशमुख वार्ड 31 रिसाली में महापौर शशि-अशोक सिन्हा व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेन्द्र साहू ने सड़क व नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। प्रस्तावित कार्य के लिए कुल 35 लाख खर्च किया जाएगा। क्षेत्र भ्रमण के दौरान नागरिकों की मांग पर क्षेत्रीय विधायक व गृहमंत्री ने इस कार्य के लिए अनुशंसा की थी।
भूमिपूजन अवसर पर नगर पालिक निगम रिसाली की प्रथम महापौर शशि सिन्हा ने कहा कि प्रत्येक वार्ड का वे भ्रमण कर रही है। जहां-जहां मूलभूत सुविधाओं में कमी है वहां सुविधाएं देने पहल कर रही है। निर्माण कार्य के लिए प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेज रही है। उन्होंने कहा कि नवगठित निगम में लोगों की अपेक्षाए ज्यादा है, संसाधन का अभाव है। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि वे शीघ्र लोगों की आवश्यकताओं को ध्यान में रख विकास कार्य को मूर्तरूप देंगी। इस अवसर पर निगम के सभापति केशव बंछोर, महापौर परिषद के सद्स्य अनूप डे, सनीर साहू, ईश्वरी साहू, सोनिया देवांगन वार्ड पार्षद शैलेन्द्र साहू व अनिल देशमुख आदि उपस्थित थे।

700 मीटर बनेगी नाली
वार्ड 31 के हिंद नगर में महापौर व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेन्द्र साहू ने 700 मीटर नाली के लिए भूमिपूजन किया। साथ ही सड़क 3 व 5 में सीमेंटीकरण करने भूमिपूजन किया। इस अवसर पर वहां मौजूद नागरिकों ने प्रदेश के गृह व लोक निर्माण विभाग के मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार व्यक्त किया।

निर्माण कार्यो पर आयुक्त की नजर
निगम क्षेत्र मंे कई निर्माण कार्य प्रगति पर है। आयुक्त आशीष देवांगन निर्माण कार्यो पर नजर रखे हुए है। वर्क आर्डर के बाद भी कार्य शुरू नहीं करने पर नोटिस जारी करने के आदेश दिए है। उन्होंने सोमवार का मरोदा सेक्टर में बनने वाले फुटबाल ग्राउंड का अवलोकन भी किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।