coffee with karan : करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा आखिरी बार कब किया सेक्स, विजय देवरकोंडा का जबाव सुन हर कोई रह गया हक्का-बक्का

coffee with karan : कॉफी विद करण (coffee with karan)के अगले एपिसोड(episode) का प्रोमो रिलीज (promo release)हो गया है। करण जौहर (Karan Johar)के विवादित टॉक शो के चौथे एपिसोड में ‘लाइगर’ (Liger)की स्टार कास्ट यानी विजय देवरकोंड और अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda and Ananya Pandey)ने शिरकत की है। प्रोमो में करण जौहर, विजय देवरकोंडा से उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ा ऐसा सवाल करते नजर आते हैं, जिसे सुन हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है।

उन्होंने करण जौहर के चटपटे सवालों के एकदम मसालेदार जवाब दिए जिन्हें सुनकर उनके साथ आईं अनन्या पांडे भी चौंक गईं। साउथ ऐक्टर जहां अपनी सीधी-सादी इमेज के लिए जाने जाते हैं वहीं विजय देवरकोंडा ने सबको अपनी बेबाकी से हैरान कर दिया। विजय सेक्स लाइफ पर खुलकर बोले वहीं अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच अफेयर के गॉसिप को भी हवा दी।

also read : Bollywood News : ये बॉलीवुड सितारे सिंगल रह कर भी हैं बहुत खुश, सलमान से लेकर तब्बू तक हैं लिस्ट में शुमार

करण जौहर ने विजय को छेड़ा

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर में एक साथ आने वाले हैं। कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों साथ नजर आए और खूब मस्ती की। इस दौरान करण जौहर ने विजय को चीज के नाम से छेड़ने की कोशिश की। दरअसल सारा अली खान और जाह्नवी कपूर वाले एपिसोड में दोनों ने विजय को चीज बोला था और कहा था कि दोनों को विजय पसंद हैं।

करण ने पूछा कब किया सेक्स

करण ने विजय से पूछा कि आपने आखिरी बार सेक्स कब किया था। इस पर अनन्या पांडे बोलीं, क्या मैं गेस कर सकती हूं? फिर बोलीं आज सुबह। करण ने विजय से पूछा कि आपने कभी पब्लिक प्लेस पर किया है? इसके बाद करण बोलते हैं ‘लू'(टॉइलट)। विजय की तरफ से जवाब आता है कार। इस पर अनन्या चौंक जाती हैं। इस पर करण पूछते हैं अनकम्फर्टेबल नहीं लगा, मैंने कार में कभी कुछ नहीं किया। मजेदार बात ये है कि प्रोमो एडिटेड होता है तो लोग यह समझ नहीं पा रहे कि विजय ने कार में क्या किया था। कुछ लोग गेस कर रहे हैं, यह सेक्स पर जवाब था और कुछ लोग लू समझ रहे हैं।

थ्रीसम पर पूछा सवाल

करण ने विजय से यह भी पूछा कि क्या कभी थ्रीसम (तीन लोगों का सेक्स) किया है। इस पर विजय बोले नहीं लेकिन जब करण ने पूछा कि क्या वह ऐसा करना चाहेंगे तो विजय का जवाब आया कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। प्रोमो देखकर लोगों को एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है, असली शो आने पर ही पता चलेगा कि विजय के सवालों के जवाब एडिटिंग की वजह से ऐसे लग रहे थे या उन्होंने वाकई ये सब बोला।