VIRAL VIDEO : चार दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा प्यारा डांस कि IPS भी हो गए उनके फैन

भारत में इतने तरह की संस्कृति है कि इसे समझ पाना और जी पाना दोनों ही अलग-अलग बातें हो जाती हैं। जिस राज्य, जिस इलाके में जाओगे, वहां की भाषा से लेकर रहने का कल्चर पूरा का पूरा बदल जाता है। इतने सारे रंग है यहां संस्कार के, संस्कृति के कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं। प्यार हो जाता है ऐसे में इस देश से और ज्यादा। इसलिए तो विदेशी हमारे देश को देखने आते हैं क्योंकि उन्हें यहां हर मोड़ पर अलग-अलग तरह का तजुर्बा होता है जो उन्होंने लाइफ में बहुत कम लिया होता है। खैर, एक वीडियो जिसमें चार लोग डांस कर रहे हैं और वो इतना प्यारा डांस कर रहे हैं कि आपको भी देखकर अपनी संस्कृति पर गुमान होगा और वीडियो से प्यार हो जाएगा।

धोती कुर्ते में कर रहे होते हैं डांस

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी प्रहलाद मीणा ने शेयर किया है। वो इसका कैप्शन लिखते हैं, ‘हमारी संस्कृति हमारी पहचान।’ वीडियो पहली नजर में देखने पर किसी शादी का लगता है। इसमें चार आदमी नाचते हुए दिख रहे हैं। वो एक राजस्थानी गाने पर ही लोक नृत्य कर रहे हैं। उन सबने सफेद रंग का धोती कुर्ता पहन रखा है और वो इतना प्यारा डांस करते हैं कि आसपास खड़े लोग भी उनका डांस देखने के लिए ठहर जाते हैं।

यह रहा वो प्यारा डांस

लोग बोले- हमारी संस्कृति हमारी असली पहचान है

लोगों ने जब इन लोगों का प्यारा डांस देखा तो उन्हें भी अपनी संस्कृति पर गर्व हुआ। उन्हें इनका डांस बड़ा पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट किया, हमारी संस्कृति ही हमारी असली पहचान है। वहीं एक यूजर ने लिखा, वाह देख कर मन प्रसन्न हो गया। बाकी आपको कैसा लगा इनका डांस?